DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: दक्षिण अफ्रीका के लिए बुरी खबर, सौ फीसदी फिट नहीं हैं डेल स्टेन

स्टेन ने मंगलवार को टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया, लेकिन उनका बॉलिंग मार्क बहुत छोटा था और उनके गेंदों में ज्यादा गति भी नहीं थी।

dale-steyn jpg

दक्षिण अफ्रीका को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके प्रमुख तेज गेंदबाज डेल स्टेन क्रिकेट विश्व कप में गुरुवार को इंग्लैंड के साथ होने वाले पहले मैच से बाहर हो गए। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने इसकी जानकारी दी। गिब्सन ने कहा कि वह स्टेन की चोट पर करीब से इस पर नजर रखे हुए हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि डेल स्टेन भारत के साथ 5 जून को होने वाले मैच तक फिट हो सकते हैं।

READ ALSO: Warm-UP Match: धौनी-राहुल और स्पिनरों के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 95 रन से हराया

सौ फीसदी फिट नहीं हैं डेल स्टेन
दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने टीम के अभ्यास के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं है, इसलिए हमें लगता है कि छह सप्ताह तक चलने वाले इस टूनार्मेंट को लेकर हमें इस समय कोई ज्यादा दबाव लेने की जरूरत नहीं है।' स्टेन ने मंगलवार को टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया, लेकिन उनका बॉलिंग मार्क बहुत छोटा था और उनके गेंदों में ज्यादा गति भी नहीं थी। इसके बाद वह जल्द ही अभ्यास सत्र से बाहर चले गए और बाद में बल्लेबाजी करने भी नहीं आए।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019 Big Blow for South Africa ahead First Match against England as Dale Steyn ruled out due to Injury