फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC CWC 2019: फिट नहीं हैं मोहम्मद आमिर, विंडीज के खिलाफ खेलना संदिग्ध

ICC CWC 2019: फिट नहीं हैं मोहम्मद आमिर, विंडीज के खिलाफ खेलना संदिग्ध

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर खराब फिटनेस के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं। जीयो न्यूज के अनुसार, आमिर पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उन्होंने इस...

ICC CWC 2019: फिट नहीं हैं मोहम्मद आमिर, विंडीज के खिलाफ खेलना संदिग्ध
आईएएनएस।,लंदन। Fri, 31 May 2019 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर खराब फिटनेस के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं। जीयो न्यूज के अनुसार, आमिर पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उन्होंने इस बारे में कोच मिकी आर्थर को बता दिया है। उन्होंने टूनार्मेंट के अन्य मैचों से पहले आराम करनेका अधिक समय मांगा है। टीम प्रबंधन ने यह भी निर्णय लिया है कि 27 वर्षीय आमिर को वेस्टइंडीज के खिलाफ नॉटिंगम के ट्रेंट ब्रिज में शुक्रवार को होने वाले मैच में नहीं खिलाया जाएगा।

READ ALSO: ICC ODI WC 2019: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं WI vs PAK मैच?

आमिर को इंग्लैंड पहुंचने पर हो गया था वायरल इंफेक्शन
इंग्लैंड में आने के बाद से ही आमिर फिटनेस से जूझ रहे हैं। वह वायरल इनफेक्शन के कारण इंग्लैंड के खिलाफ खेली तीन वनडे मैचों में भी नहीं खेल पाए थे। हालांकि, खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें फहीम अशरफ के स्थान पर टीम में शामिल किया गया। आमिर ने पिछले 15 वनडे मैचों में केवल पांच विकेट लिए हैं। आमिर को टूनार्मेंट के लिए चुनी गई प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण चयनकतार्ओं को उन्हें मौका देना पड़ा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें