फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC: भारत दौरे से पहले इस श्रीलंकाई तेज गेंदबाज से हटा बैन

ICC: भारत दौरे से पहले इस श्रीलंकाई तेज गेंदबाज से हटा बैन

टीम इंडिया बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हुई। इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। इस दौरे से ठीक पहले श्रीलंका के एक तेज गेंदबाज से इंटरनेशनल...

ICC: भारत दौरे से पहले इस श्रीलंकाई तेज गेंदबाज से हटा बैन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलंबोWed, 19 Jul 2017 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हुई। इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। इस दौरे से ठीक पहले श्रीलंका के एक तेज गेंदबाज से इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने बैन हटा दिया है। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज शमिंडा इरंगा के गेंदबाजी एक्शन को फिर से वैध करार दे दिया गया है।

आपको बता दें कि इरंगा एक साल के बैन के बाद फिर से अपनी श्रीलंकाई टीम के लिए खेल सकेंगे। आईसीसी ने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इरंगा के गेंदबाजी एक्शन की फिर से समीक्षा की गई है और पाया है कि उनकी कोहनी अब आईसीसी के नियमानुसार 15 डिग्री के भीतर ही मुड़ रही है जो वैध है।

OH NO! फीकी पड़ेगी धौनी के बल्ले की चमक, जबकि विराट पर नहीं पड़ेगा असर क्योंकि...

सैलरी पर बवालः शास्त्री vs कुंबले की कमाई में है इतना फर्क, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

इरंगा का पिछले साल मई में इंग्लैंड के खिलाफ चेस्टर ली स्ट्रीट में टेस्ट के दौरान गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया था और उन्हें इंटरनेशनल मैचों में गेंदबाजी से बैन कर दिया गया था। उनके एक्शन की स्वतंत्र जांच में भी उन्हें दोषी करार दिया गया था। इरंगा श्रीलंका की ओर से 19 टेस्ट में 57 और 19 वनडे में 21 विकेट ले चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें