DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: धौनी टीम में शामिल, ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर, देखें प्लेइंग इलेवन

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: धौनी टीम में शामिल, ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: धौनी टीम में शामिल, ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन

पिछले दिनों यह संभावना जताई जा रही थी कि 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में धौनी को जगह नहीं मिलेगी। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म को देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि धौनी की जगह उन्हें टीम में जगह मिल सकती है। 

बता दें कि भारत के दूसरे प्रैक्टिस मैच में दिनेश कार्तिक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 94 रन बनाए थे, इतना ही नहीं उन्होंने विकेट के पीछे 4 कैच भी पकड़े थे। 

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाक को बड़ा झटका, भारत के साथ मुकाबले से पहले बाहर हुआ ये खिलाड़ी

लेकिन, अब खबरों की मानें तो धौनी का टीम में शामिल होना तय माना जा रहा है। धौनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में 21 बॉलों में नाबाद 17 रन बनाए थे। धौनी का पिछले कुछ मैचों में भी अच्छी बल्लेबाजी का रिकॉर्ड है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में धौनी और दिनेश कार्तिक दोनों ही शामिल रहेंगे। 

ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा टीम से बाहर हो सकते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा सिर्फ 3 बॉल पर ही आउट हो गए थे। इसके साथ ही रहाणे को भी टीम में जगह मिलना मुश्किल माना जा रहा है। रहाणे ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में 21 बॉल पर सिर्फ 11 रन ही बनाया था। इसे देखते हुए ओपनर के रूप में दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करना लगभग तय माना जा रहा है। 

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: कप्तान कोहली का फूटा गुस्सा, प्रैक्टिस के दौरान छोड़ा मैदान

अगली स्लाइड में देखें, प्लेइंग इलेवन में किस-किस को मिल सकती है जगह 

यहां देखें संभावित टीमें
यहां देखें संभावित टीमें

विराट कोहली (कप्तान), एमएस धौनी, दिनेश कार्तिक, शिखर धवन, आर.अश्विन, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, उमेश यादव

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Champions Trophy 2017 here is likely playing 11 including dhoni