फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचैम्पियंस ट्रॉफी: हैरिस बोले,भूलना होगा कि हम भारत के खिलाफ खेल रहे हैं

चैम्पियंस ट्रॉफी: हैरिस बोले,भूलना होगा कि हम भारत के खिलाफ खेल रहे हैं

पाकिस्तान को चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ शुरूआती मुकाबले के लिये अतिरिक्त प्रेरणा की कोई जरूरत नहीं है। बल्लेबाज हैरिस सोहेल ने जोर दिया कि उनकी टीम को भूलना होगा कि रविवार को इस रोमांचक...

चैम्पियंस ट्रॉफी: हैरिस बोले,भूलना होगा कि हम भारत के खिलाफ खेल रहे हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 31 May 2017 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान को चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ शुरूआती मुकाबले के लिये अतिरिक्त प्रेरणा की कोई जरूरत नहीं है। बल्लेबाज हैरिस सोहेल ने जोर दिया कि उनकी टीम को भूलना होगा कि रविवार को इस रोमांचक मुकाबले में वह किस विपक्षी टीम से भिड़ रही है। 
    
एजबेस्टन में बारिश के कारण 29 मई को पाकिस्तान टूनार्मेंट के शुरू होने से पहले अंतिम अभ्यास मैच में प्रैक्टिस नहीं कर सका, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में एक विकेट गंवाकर 57 रन बनाये। 

INDvsPAK: पाक के मशहूर फैन 'चाचा शिकागो' बने इंडियन Supporter
    
अब पाकिस्तान का सारा ध्यान रविवार को पूल के शुरुआती मुकाबले में भारत से भिड़ने पर लगा हुआ है। दोनों टीमों का मुकाबला हमेशा ही रोमाचंक रहा है। 
    
उमर अकमल की जगह टीम में शामिल हुए 28 सोहेल को पूरा भरोसा है कि पाकिस्तानी टीम परिस्थितियों से सांमजस्य बिठा चुकी है क्योंकि टीम दो हफ्ते पहले यहां आ गई थी। उन्होंने कहा, हमने अच्छी तैयारी की है। भारत के खिलाफ मुकाबला काफी बड़ा है, सचमुच काफी बड़ा है। लेकिन यह एक अन्य मुकाबले की तरह ही है। 
    
सोहेल ने कहा, हम खुद को अपने सभी कठिन मैचों के लिये तैयार कर रहे हैं। हमारी मजबूती हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग हैं और हम अपने खेल के इन पहलुओं पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, यह हमारे लिये मुश्किल है लेकिन हमे इंग्लिश परिस्थितियों में अनुकूलित होने के लिये अच्छी तैयारी का समय मिला जो हमारे लिये अच्छा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें