DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

FUNNY VIDEO: धोनी ने अजीबोगरीब तरीके से छोड़ा कैच तो हंस पड़े विराट

MS Dhoni

चैंपियंस ट्रॉफी का दूसरा प्रैक्टिस मैच मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ इंग्लैंड के ओवल मैदान में खेला गया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया, जिसपर भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 324 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश ने सिर्फ 84 रन पर सिमट गई और 240 रन के बड़े स्कोर से शर्मनाक हार हुई।
यह वॉर्म-अप मैच टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण रहा, क्योंकि इस मैच में बिना विराट-धोनी के बैटिंग किए टीम ने अच्छा स्कोर किया। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी मैदान पर फील्डिंग करने उतरे, लेकिन कुछ ऐसा सीन हुआ जिस पर सभी ने मजे लिए।

फील्डिंग के दौरान धोनी ने छोड़ा कैच
दरअसल, बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 325 रनों का पीछा करते हुए 22 रन के स्कोर पर 6 विकेट खो दिए थे। फील्डिंग करने उतरे धोनी ने 23वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने तस्कीन अहमद को ऑफ-स्टंप के बाहर एक तेज गेंद फेंकी, जिस पर उन्होंने क्रॉस शॉट खेला लेकिन गेंद उनके बल्ले के एज को लगी और हवा में उड़ गई।

धोनी उस समय गली में फील्डिंग कर रहे थे कैच लपकने के लिए पीछे भागे और गेंद को सही तरीके से जज नहीं कर पाए और उनसे कैच छूट गया। इस पर विराट कोहली हंसने लगे, क्योंकि धोनी ने बहुत फनी अंदाज में कैच छोड़ा था।

देखें वीडियो : 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc champions trophy 2017 dhoni drops the catch kohli control his laughter