DA Image
10 जुलाई, 2020|6:22|IST

अगली स्टोरी

स्टीव स्मिथ को आउट करने के ट्वीट पर ICC ने शोएब अख्तर को किया ट्रोल

शोएब अख्तर ने हाल ही में कहा था कि तीन बाउंसर के बाद चौथी बाउंसर पर वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को आउट कर सकते हैं। शोएब अख्तर के इस दावे के बाद आईसीसी ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया है।

shoaib akhtar photo ht

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में कहा था कि तीन बाउंसर के बाद चौथी बाउंसर पर वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को आउट कर सकते हैं। शोएब अख्तर के इस दावे के बाद आईसीसी ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया है। ईएसपीएन क्रिकइंफो ने पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें पूछा था कि किस पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर के बीच फैन्स बैट और बॉल की जंग देखना चाहेंगे। उसमें एक ऑप्शन स्टीव स्मिथ और शोएब अख्तर के बीच का भी था।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए शोएब अख्तर ने ट्वीट किया था , “आज भी, तीन खतरनाक बाउंसर और उसके बाद चौथी गेंद पर मैं स्टीव स्मिथ को आउट कर सकता हूं।”  

शोएब अख्तर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया था। फैन्स के ट्रोल करने के बाद अब आईसीसी ने भी शोएब अख्तर को जबरदस्त ट्रोल कर दिया है। आईसीसी ने शोएब अख्तर के इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जोर्डन की तस्वीर भी शेयर की हैं। 

चहल ने मांगे शादी के टिप्स, युवराज सिंह बोले- रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके

पहली तस्वीर में जोर्डन कुछ नीचे की तरफ देख रहे हैं। इसके बाद दूसरी तस्वीर में शोएब अख्तर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट है। फिर तीसरी तस्वीर में माइकल जोर्डन जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने हाल में कहा था कि स्टीव स्मिथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, जिनके खिलाफ वह खेले हैं। बता दें कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट, 162 वनडे इंटरनेशनल और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। अख्तर के खाते में 178 टेस्ट, 247 वनडे इंटरनेशनल और 19 टी-20 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। 

रोहित-रैना ने CSK-MI को मिलाकर चुनी प्लेइंग XI, जानें किसे बनाया कप्तान

वहीं, दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 73 टेस्ट, 125 वनडे इंटरनेशनल और 39 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। स्मिथ ने 62.84 की औसत से 7227 टेस्ट, 42.46 की औसत से 4162 वनडे इंटरनेशनल और 29.60 की औसत से 681 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ICC Brutally Trolls Shoaib Akhtar Over His Claim To Get Steve Smith Out In 4 Balls