फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC ने तोड़ा रिकॉर्ड, फेसबुक पर वीडियो चैनल को 1.65 अरब बार देखा गया

ICC ने तोड़ा रिकॉर्ड, फेसबुक पर वीडियो चैनल को 1.65 अरब बार देखा गया

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के वीडियो चैनल को फेसबुक पर इस साल शुरुआती छह महीनों में सबसे ज्यादा लोगों ने देखा जो अन्य वैश्विक खेल महासंघों की तुलना में दोगुना अधिक है। आईसीसी ने...

ICC ने तोड़ा रिकॉर्ड, फेसबुक पर वीडियो चैनल को 1.65 अरब बार देखा गया
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 07 Aug 2020 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के वीडियो चैनल को फेसबुक पर इस साल शुरुआती छह महीनों में सबसे ज्यादा लोगों ने देखा जो अन्य वैश्विक खेल महासंघों की तुलना में दोगुना अधिक है। आईसीसी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। आईसीसी ने कहा कि इसके वीडियो चैनल पर 2020 की पहली छमाही में व्यूज की संख्या 1.65 अरब थी से जो सोशल मीडिया के इस मंच पर अन्य शीर्ष खेल संस्थानों की तुलना में कहीं अधिक है।

सीपीएल के लिए ट्रैवल करने वाले 162 सदस्य कोविड-19 जांच में नेगेटिव

आईसीसी ने कहा कि यह नतीजे फेसबुक के क्राउडटैंगल्स एनालिसिस से लिए गए हैं। उसने कहा कि पिछले 12 महीनों की तुलना में इसका फेसबुक चैनल अपने वर्ग में सबसे ज्यादा व्यस्त पेज रहा। आईसीसी ने कहा कि इस चैनल मे इतिहास में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला दिन तब था जब बांग्लादेश ने अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप 2020 के फाइनल में भारत पर जीत हासिल की थी जिसे 44 लाख दर्शकों ने देखा।

उसने कहा कि मार्च में आस्ट्रेलिया में हुए महिला टी20 विश्व कप में चैनल को 1.1 अरब वीडियो व्यूज मिले जो 2018 चरण की तुलना में 1900 प्रतिशत ज्यादा थे जिसे यह अब तक सबसे ज्यादा देखा गया आईसीसी महिला टूर्नामेंट बन गया।

अपने शानदार करियर में युवराज सिंह को है इस बात का पछतावा 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें