फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC Awards 2018: विराट बने ODI टीम ऑफ द ईयर के कप्तान, 11 में चार भारतीय खिलाड़ी शामिल

ICC Awards 2018: विराट बने ODI टीम ऑफ द ईयर के कप्तान, 11 में चार भारतीय खिलाड़ी शामिल

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (International Cricket Council) यानी कि आईसीसी (ICC) के 2018 के अवॉर्ड्स के दौरान वनडे टीम ऑफ द ईयर चुन ली गई है। आईसीसी ने ट्विटर के जरिए वनडे टीम ऑफ द ईयर की घोषणा की...

ICC Awards 2018: विराट बने ODI टीम ऑफ द ईयर के कप्तान, 11 में चार भारतीय खिलाड़ी शामिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 22 Jan 2019 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (International Cricket Council) यानी कि आईसीसी (ICC) के 2018 के अवॉर्ड्स के दौरान वनडे टीम ऑफ द ईयर चुन ली गई है। आईसीसी ने ट्विटर के जरिए वनडे टीम ऑफ द ईयर की घोषणा की है। इस टीम की कमान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को सौंपी गई है। वहीं 11 खिलाड़ियों में से चार खिलाड़ी भारतीय हैं।

विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह को वनडे टीम ऑफ द ईयर में चुना गया है। ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीमों का एक भी खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा नहीं है। वहीं अफगानिस्तान के राशिद खान ने टीम में जगह बनाई है। बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान को भी टीम में जगह मिली है। भारत के अलावा इंग्लैंड के भी चार क्रिकेटर आईसीसी वनडे टीम ऑफ द ईयर में शामिल हैं।

धौनी साबित हो सकते हैं कीवी टीम के लिए बड़ा सिरदर्द, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

india vs new zealand 2019 squad: पहले वनडे में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

2018 ICC Men's Team of the year

इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, जोस बटलर और बेन स्टोक्स को इस टीम में जगह मिली है। कुछ इस तरह से है आईसीसी मेंस वनडे टीम ऑफ द ईयर 2018: रोहित शर्मा (भारत), जॉनी बेयरेस्टो (इंग्लैंड), विराट कोहली (कप्तान, भारत), जो रूट (इंग्लैंड), रोस टेलर (न्यूजीलैंड), बेन स्टोक्स (इंग्लैंड), जोस बटलर (इंग्लैंड), मुस्तफिजुर रहमान (बांग्लादेश), राशिद खान (अफगानिस्तान), कुलदीप यादव (भारत), जसप्रीत बुमराह (भारत)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें