icc asks ms Dhoni for T20 World Cup 2020 know the fans reaction - क्या टी-20 वर्ल्ड कप में धौनी को खेलना चाहिए? फैन्स ने दिए चौंकाने वाले जवाब DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या टी-20 वर्ल्ड कप में धौनी को खेलना चाहिए? फैन्स ने दिए चौंकाने वाले जवाब

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने ट्वीट करके फैन्स से महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक सवाल पूछा है। इस सवाल पर फैन्स ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए हैं।

ms dhoni  ap

क्या महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद भी खेलना जारी रखना चाहिए? क्या उन्हें 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2020) में भी खेलना चाहिए? दरअसल, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने ट्वीट करके फैन्स से यह सवाल पूछा है। यह सवाल सिर्फ आईसीसी ही नहीं, बल्कि हर क्रिेकेट फैन के जेहन में भी घूमता रहता है कि क्या धौनी को क्रिकेट खेलते रहना चाहिए। और अगर धौनी को क्रिकेट खेलते रहना चाहिए तो कब तक।

महेंद्र सिंह धौनी को लेकर फैन्स आमतौर पर यही सोचते हैं कि धौनी को अभी खेलते रहना चाहिए। धौनी को कब तक क्रिकेट खेलना चाहिए? ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं। आईसीसी खुद भी इस बहस में शामिल हो गई है।

VIDEO: शोएब मलिक ने भारत-पाक मैच को लेकर दिया ये बयान

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट के जरिये फैन्स से इस सवाल का जवाब जानना चाहा हैं कि क्या 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में धौनी को खेलना चाहिए या नहीं। आईसीसी ने रविवार को ट्वीट करके पूछा, क्या आप धौनी को 2020 में टी-20 विश्व कप में खेलते देखना चाहते हैं?

आईसीसी के इस ट्वीट पर फैन्स ने जमकर जवाब दिए। असंख्य लोगों ने इस पर सकारात्मक वोटिंग की। इस सबकी शुरुआत उस समय हुई जब मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में धौनी नहीं खेले और उनकी टीम बुरी तरह हार गई। 

इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि धौनी का सीएसके पर जबरदस्त प्रभाव है। उनका न होना टीम की हार का एक बड़ा कारण है। बुखार की वजह से धौनी को मैच से बाहर बैठना पड़ा था। परिणास्वरूप चेन्नई 46 रन से मैच हार गई। इस आईपीएल में धौनी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। इस सीजन में खेले 10  मैचों में वह चेन्नई के लिए सर्वाधिक 314 रन बना चुके हैं। उन्होंने तीन अर्द्धशतक भी लगाए हैं। 

2019 ICC WC: सभी 10 देशों की 15 सदस्यीय टीम घोषित, देखें पूरी लिस्ट

महेंद्र सिंह धौनी के टॉप फार्म में होने के बावजूद उन्हें वनडे का बेस्ट क्रिकेटर नहीं माना जाता। यह माना जा रहा है कि इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में वह आखिरी बार खेलेंगे,  लेकिन उनके फैन्स अब भी यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं। आइए जानते हैं फैन्स ने धौनी को लेकर किस तरह के रिएक्शन दिए हैं।

सोशल मीडिया पर आईसीसी के इस सवाल पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई हैं। बड़ी संख्या में फैन्स का यही मानना है कि महेंद्र सिंह धौनी को 2020 का विश्वकप खेलना चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc asks ms Dhoni for T20 World Cup 2020 know the fans reaction