DA Image
18 फरवरी, 2021|12:58|IST

अगली स्टोरी

Ind vs Aus Test Series: ड्रिंक के दौरान रवि शास्त्री ने मुझे बताया कौन होगा टीम इंडिया के लिए तीसरा तेज गेंदबाजः इयान चैपल

file image of jasprit bumrah  ap

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 17 दिसंबर से खेली जानी है। तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खत्म हो चुकी है और अब पूरा ध्यान टेस्ट सीरीज पर है। भारतीय टेस्ट टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाज के तौर पर शामिल हैं। जिसमें बुमराह और शमी का खेलना तय है। ईशांत शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम मैनेजमेंट के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि इनमें से कौन प्लेइंग XI तीसरे तेज गेंदबाजी की भूमिका निभाएगा।

गूगल सर्च की टॉप ट्रेंडिंग क्वेरी में IPL 2020 से हारा कोरोना वायरस

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने उन्हें बताया है कि इनमें से कौन तीसरे तेज गेंदबाज का रोल निभाएगा। स्क्रॉल के मुताबिक इयान चैपल ने कहा, 'मैं रवि शास्त्री के साथ ड्रिंक ले रहा था और उन्होंने मुझे बताया था कि यादव (उमेश) तीसरे गेंदबाजी की भूमिका में खेलने उतरेंगे।' सैनी, सिराज और यादव में देखा जाए तो सबसे अनुभवी उमेश यादव ही हैं।

लक्ष्मण ने जमकर की हार्दिक पांड्या और नटराजन की तारीफ, जानिए वजह

चैपल ने कहा, 'टीम इंडिया के पास शमी और बुमराह के रूप में दो स्मार्ट तेज गेंदबाज हैं। अगर आप मुझसे पूछेंगे तो अगर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 300 रन बनाती है, तो एडिलेड टेस्ट में उसके जीतने की संभावना ज्यादा होगी।' चैपल ने इसके अलावा अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की भी जमकर तारीफ की। विराट पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौटेंगे और ऐसे में रहाणे टीम की कमान संभालते नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ian Chappell on India s third pacer for test series umesh yadav might play with jasprit bumrah and mohammed shami in playing xi