फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजॉनी बेयरेस्टो ने ठोका दमदार शतक, कैरेबियाई दिग्गज इयान बिशप ने टीमों को दे दी ये वॉर्निंग 

जॉनी बेयरेस्टो ने ठोका दमदार शतक, कैरेबियाई दिग्गज इयान बिशप ने टीमों को दे दी ये वॉर्निंग 

इंग्लैंड के मध्य क्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने एजबेस्टन में भारत के खिलाफ दमदार शतक ठोका तो कैरेबियाई दिग्गज इयान बिशप ने बाकी टीमों को वॉर्निंग दे दी है कि कभी भालू को उंगली नहीं करनी चाहिए। 

जॉनी बेयरेस्टो ने ठोका दमदार शतक, कैरेबियाई दिग्गज इयान बिशप ने टीमों को दे दी ये वॉर्निंग 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Jul 2022 07:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जब जॉनी बेयरस्टो बर्मिंघम के एजबेस्टन में पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करने आए, तो वह अच्छे लय में नहीं दिखे। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने 47 गेंदों में महज 12 रन बनाए और इंग्लैंड ने 84 रन पर 5 के साथ दिन का समापन किया। तीसरे दिन भी बेयरेस्टो लय में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन जैसे ही विराट कोहली और बेयरेस्टो के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई तो फिर वो अलग ही रंग में नजर आए। 

बेयरेस्टो ने एजबेस्टन के मैदान के चारों ओर सभी भारतीय गेंदबाजों की पिटाई की, क्योंकि उन्होंने लगातार टेस्ट मैचों में अपना तीसरा शतक बनाया। बल्लेबाज ने 140 गेंदों में 106 रनों की पारी खेली, लेकिन आपको याद रहना चाहिए कि जब बेयरेस्टो और विराट के बीच जुबानी जंग हुई थी तो उस समय वे 61 गेंदों में 13 रन बनाकर खेल रहे थे, लेकिन अगली 79 गेंदों पर उन्होंने 93 रन बना दिए। इसी को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज इयान बिशप ने बड़ा बयान दिया है। 

कैरेबियाई दिग्गज का कहना है कि कभी भालू को उंगली नहीं करनी चाहिए। इयान बिशप ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कृपया भालू को, जो जॉनी बेयरस्टो हैं, उनको उंगली न करें।" बेयरेस्टो अच्छी फॉर्म में हैं, ये सभी को पता था, लेकिन जैसे ही विराट के साथ उनकी थोड़ी बहुत नोंक-झोक हुई तो फिर उनके बल्ले ने आग उगलनी शुरू कर दी और टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया, जहां से भारत को 132 रनों की ही बढ़त मिल सकी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें