फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवकार युनिस बोले, अगर ऐसा नहीं कर पाया तो दे दूंगा इस्तीफा

वकार युनिस बोले, अगर ऐसा नहीं कर पाया तो दे दूंगा इस्तीफा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने कहा कि अगर वह निर्धारित लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाए तो उन्हें इस्तीफा देने से भी गुरेज नहीं होगा। वकार का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड...

वकार युनिस बोले, अगर ऐसा नहीं कर पाया तो दे दूंगा इस्तीफा
लाइव हिंदुस्तान टीम ,नई दिल्लीSat, 21 Mar 2020 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने कहा कि अगर वह निर्धारित लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाए तो उन्हें इस्तीफा देने से भी गुरेज नहीं होगा। वकार का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ तीन साल का अनुबंध है। उन्होंने कहा कि वह एक साल के बाद गेंदबाजी कोच के तौर पर अपने प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे।

उन्होंने 'क्रिकेटबाज' को बताया कि मैं एक साल के बाद खुद की समीक्षा करूंगा और स्पष्ट कर दूं कि अगर हम अपना काम अच्छी तरह नहीं करते हैं तो मैं अपने पद के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा और मैं इस्तीफा दे दूंगा। मेरे निर्धारित लक्ष्य हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर लग सकता है आजीवन बैन 

उनके मुता​बिक पिछले साल अक्टूबर में पाक टीम का गेंदबाजी कोच बनने के बाद वो काफी संतुष्ट थे। उन्होंने बताया कि टीम को शाहीन शाह, नसीम शाह जैसे तेज गेंदबाजों की जरूरत है। उन्होंने साफ कर दिया है कि डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट है। मेरे मन में कुछ टारगेट हैं और मैं युवा तेज गेंदबाज की मदद करना चाहता हूं।

धोनी शांति से इंटरनेशनल क्रिकेट को भी अलविदा कह देंगेः सुनील गावस्कर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें