फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCB अध्यक्ष नजमुल हसन ने मेहदी हसन मिराज को लगाई लताड़

BCB अध्यक्ष नजमुल हसन ने मेहदी हसन मिराज को लगाई लताड़

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने भारत दौरे से पहले खिलाड़यिों की हड़ताल में शामिल होने के लिए ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज को जमकर लताड़ा। बांग्लादेश क्रिकेटरों ने अपनी वेतन संबंधी...

BCB अध्यक्ष नजमुल हसन ने मेहदी हसन मिराज को लगाई लताड़
एजेंसी,ढाकाFri, 25 Oct 2019 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने भारत दौरे से पहले खिलाड़यिों की हड़ताल में शामिल होने के लिए ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज को जमकर लताड़ा। बांग्लादेश क्रिकेटरों ने अपनी वेतन संबंधी मांगों को लेकर हड़ताल कर दी थी, जिससे अगले महीने उनके भारत दौरे पर भी संशय पैदा हो गया था। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उनकी मांगों को स्वीकार कर लिया जिसके बाद खिलाड़यिों ने हड़ताल समाप्त कर दी। कप्तान शाकिब अल हसन भी इस हड़ताल में शामिल थे।

रिपोर्ट के अनुसार नजमुल हसन ने टीम की बैठक में मिराज पर नाराजगी जताते हुए कहा,“ मिराज मैंने तुम्हारे लिए क्या नहीं किया। तुमने मेरा फोन नहीं उठाया। लेकिन आज के बाद मैं तुम्हारा फोन नंबर ही लिस्ट से हटा दूंगा।” बीसीबी के अध्यक्ष पर बाद में मेहदी और टीम के अन्य साथियों ने हालांकि नाराजगी जाहिर की है।''

कोहली दिन-रात टेस्ट के लिए सहमत, भारत जल्द मैच खेलेगा: गांगुली

बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने बुधवार को बीसीबी के साथ बैठक के बाद अपनी हड़ताल समाप्त कर दी थी, जिसमें घरेलू क्रिकेटरों और महिला क्रिकेटरों की वेतन वृद्धि जैसी मांगे शामिल थीं। टेस्ट और टी-20 टीम टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा,“ हमारी बातचीत सफल रही थी और बांग्लादेशी बोर्ड के अध्यक्ष तथा निदेशकों ने हमारी मांगे मान ली हैं।”

बांग्लादेशी टीम अब तीन नवंबर से शुरू होने वाले भारत दौरे पर आयेगी जहां तीन ट्वंटी 20 और दो टेस्टों की सीरीज खेली जानी है। भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में गुरुवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है जबकि विराट कोहली को आराम दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें