फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमैं बहुत घटिया कप्तान था... गौतम के 'गंभीर' आरोपों पर केविन पीटरसन का जवाब वायरल

मैं बहुत घटिया कप्तान था... गौतम के 'गंभीर' आरोपों पर केविन पीटरसन का जवाब वायरल

गौतम गंभीर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं और कई बार उनकी बातों से बखेड़ा भी खड़ा हो जाता है। केविन पीटरसन और एबी डिविलियर्स को गंभीर ने लताड़ा, लेकिन पीटरसन का जवाब लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है।

मैं बहुत घटिया कप्तान था... गौतम के 'गंभीर' आरोपों पर केविन पीटरसन का जवाब वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर जहां तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ गौतम गंभीर उनका साथ देने मैदान में उतर गए। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी का जिम्मा मिला और उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में महज चार मैच ही जीत पाई और आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम भी बनी। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है और अब उसके पास महज एक ही मैच बचा है। मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन जिस तरह का रहा, उसे देखते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या की आलोचना होना तो तय था। दिग्गज क्रिकेटर्स रहे एबी डिविलियर्स और केविन पीटरसन ने भी पांड्या की कप्तानी की जमकर आलोचना की थी, लेकिन इन सबके बीच गौतम गंभीर ने हार्दिक को बैक किया था और एबीडी के साथ-साथ केविन पीटरसन से भी तीखे सवाल किए थे। अब केविन पीटरसन ने गंभीर को जवाब दिया है और उनका जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

स्टब्स बने IPL 2024 में 'डेथ ओवर किंग', कार्तिक के दो रिकॉर्ड ध्वस्त

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्सकीड़ा के एक शो के दौरान कहा था कि चाहे एबी डिविलियर्स हों या फिर केविन पीटरसन इन्होंने अपनी कप्तानी में क्या किया है, जो ये हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर अंगुली उठा रहे हैं। गंभीर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट एक्सपर्ट्स का काम यही है, और अगर इसी हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अगले साल मुंबई इंडियंस अच्छा खेलेगी, तो यही लोग उसकी तारीफ भी करेंगे। इतना ही नहीं गंभीर ने कहा कि हार्दिक पांड्या आईपीएल विनिंग कप्तान हैं और इस फैक्ट को बदला नहीं जा सकता है।

संजीव गोयनका ने पंत को लगाया गले, लेकिन केएल राहुल के साथ...

पीटरसन के जवाब से सब लाजवाब

केविन पीटरसन ने इस पूरे बयान पर जवाब में लिखा, 'वो बिल्कुल भी गलत नहीं हैं। मैं बहुत ही घटिया कप्तान था।' इस पोस्ट में पीटरसन ने गौतम गंभीर को टैग किया है। पीटरसन ने जिस अंदाज में गंभीर के तीखे सवालों का जवाब दिया है, वो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। पीटरसन के इस जवाब के बाद से लोग उनकी खेलभावना की मिसाल दे रहे हैं।