फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगौतम गंभीर-विराट कोहली की लड़ाई पर युवराज सिंह का ट्वीट ऐसा कि नहीं रुकेगी हंसी

गौतम गंभीर-विराट कोहली की लड़ाई पर युवराज सिंह का ट्वीट ऐसा कि नहीं रुकेगी हंसी

विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई पर तमाम तरह के रिऐक्शन आ चुके हैं, लेकिन जो रिऐक्शन युवराज सिंह का आया है, उसकी शायद ही किसी को उम्मीद होगी। ठंड रखने की ऐसी सलाह किसी ने शायद ही सोची होगी।

गौतम गंभीर-विराट कोहली की लड़ाई पर युवराज सिंह का ट्वीट ऐसा कि नहीं रुकेगी हंसी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 04 May 2023 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में 10 साल बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक बार फिर मैदान पर घमासान देखने को मिला। 2013 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली के बीच मैच के दौरान काफी गहमागहमी देखने को मिली थी। 10 साल बाद जब गंभीर खिलाड़ी से मेंटॉर बन चुके हैं और विराट कप्तान से टीम के खिलाड़ी, तो एक बार फिर दोनों के बीच दमदार कहासुनी देखने को मिली। लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) के मेंटॉर और विराट के बीच लड़ाई पर तमाम खिलाड़ियों ने टिप्पणी दी, लेकिन युवराज सिंह जैसी बात किसी ने नहीं कही। इस सीरियस लड़ाई पर युवी का मजेदार ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का नाम मेंशन किया है। 

.युवी ने ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि स्प्राइट को गौती और चीकू को अपने कैंपेन ठंड रख के लिए साइन कर लेना चाहिए, आप लोग क्या कहते हैं?' विराट और गंभीर की लड़ाई पर सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग ने तो दोनों पर बैन लगाने तक की बात कही थी। वहीं रवि शास्त्री ने कहा था कि दोनों को बैठकर बात सुलझानी चाहिए और वह इसके लिए बीच में बैठकर सुलह कराने को तैयार हैं।

एलएसजी और आरसीबी के बीच 1 मई को लखनऊ में मैच खेला गया था, जिसे आरसीबी ने 18 रनों से जीता था। एलएसजी के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक और विराट की मैच के दौरान लड़ाई हुई थी। मैच खत्म होने के बाद विराट से फिर गंभीर भी भिड़ गए। बीसीसीआई ने विराट, गंभीर और नवीन उल हक पर जुर्माना भी ठोका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें