फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऐतिहासिक टेस्ट से पहले विराट कोहली बोले- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 100 टेस्ट खेलूंगा

ऐतिहासिक टेस्ट से पहले विराट कोहली बोले- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 100 टेस्ट खेलूंगा

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में विराट...

ऐतिहासिक टेस्ट से पहले विराट कोहली बोले- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 100 टेस्ट खेलूंगा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 03 Mar 2022 03:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में विराट कोहली ने कहा है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह 100 टेस्ट मैच खेलेंगे, लेकिन वह इस उपलब्धि को हासिल करने पर खुश हैं। विराट ने कहा कि मैंने अपने फिटनेस पर काफी कड़ी मेहनत की। मेरा परिवार और मेरे कोच काफी खुश हैं। 

विराट कोहली ने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 100 टेस्ट मैच खेलूंगा। यह काफी लंबा सफर रहा। काफी इंटरनेशनल खेला। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं 100 टेस्ट मैच खेल सका। भगवान की कृपा रही। मैंने फिटनेस पर काफी काम किया। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी बड़ा मोमेंट है। मेरे कोच भी काफी खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं।''

 

विराट के लिए इस पल को यादगार बनाने के लिए पीसीए ने खास इंतजाम किए। पीसीए ने चंडीगढ़ की कई जगहों पर कोहली को बधाई संदेश देने वाले बड़े-बड़े बोर्ड लगाए हैं। इसके अलावा आइएस बद्रिंा क्रिकेट स्टेडियम में भी कोहली को बधाई संदेश वाले बैनर लगाए गए हैं। कोहली, जिन्हें दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में  7962 रन बनाए हैं, जिसमें 27 शतक और 28 अर्धशतक शामिल हैं। 99 टेस्ट में उनका औसत 50.39 है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपना 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह टीम को टेस्ट क्रिकेट में अच्छी स्थिति में लाने के लिए श्रेय के हकदार हैं। 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper