फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिकेटर सिराज के अकाउंट से 14 साल के बच्चे ने भेजे I Love You मैसेज

क्रिकेटर सिराज के अकाउंट से 14 साल के बच्चे ने भेजे I Love You मैसेज

क्रिकेटर सिराज को एक 14 साल के बच्चे ने अपनी फिरकी में बुरा फंसाया। बच्चे ने सिराज का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर उनके दोस्तों को आई लव यू का मैसेज भेजा है। हैकर ने बीते सोमवार को सिराज...

क्रिकेटर सिराज के अकाउंट से 14 साल के बच्चे ने भेजे I Love You मैसेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 25 Jan 2018 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेटर सिराज को एक 14 साल के बच्चे ने अपनी फिरकी में बुरा फंसाया। बच्चे ने सिराज का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर उनके दोस्तों को आई लव यू का मैसेज भेजा है। हैकर ने बीते सोमवार को सिराज का अकाउंट हैक किया था। अगले ही दिन मंगलवार को तेलंगाना पुलिस ने हैकर का पता लगाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार पूरा वाकया जानने के बाद क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने पुलिस से आरोपी बच्चे के खिलाफ कार्रवाई न करने का अनुरोध किया है। मामले की पैरवी कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी हैकर तेलंगाना के बेगमपेट क्षेत्र में रहता है। आरोपी के पिता चौकीदार हैं। आरोपी के फोन नंबर की लोकेशन ट्रेस कर उसके बारे में पता लगाया गया। हैकर ने अपना फोन नबंर पासवर्ड के तौर पर इस्तेमाल किया था। पुलिस ने आरोपी से उसके परिजनों की उपस्थिति में पूछताछ की है।

सिराज से हैकर का ये है कनेक्शन
सिराज और हैकर एक दूसरे को जानते थे। दरअसल हैकर का बड़ा भाई क्रिकेटर सिराज का दोस्त है। हैकर द्वारा अकाउंट से कोई गलत गतिविधि न किए जाने पर सिराज ने पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई न करने का अनुरोध किया है। सिराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस को अकाउंट हैक होने और रिकवर होने की जानकारी भी दी है। मोहम्मद सिराज ने अकाउंट रिकवर होने का श्रेय तेलंगाना पुलिस को देते हुए उन्हें थैंक्स भी कहा है।

IPL2018: तो क्या अब इंडियन प्रीमियर लीग में बल्लेबाजी करते नजर नहीं आएंगे गौतम गंभीर!

INDvSA: वांडरर्स की पिच पर भड़के गांगुली, पत्नी डोना ने उड़ाया मजाक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें