DA Image
11 जुलाई, 2020|1:16|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान के निधन पर कैंसर से जंग जीत चुके युवराज सिंह का ट्वीट- 'मुझे सफर और दर्द दोनों पता है'

युवराज सिंह खुद कैंसर के खिलाफ जंग जीत चुके हैं। 2011 वर्ल्ड कप के बाद युवी ने कैंसर का इलाज कराया था, उन्होंने कैंसर से जूझने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी भी की।

yuvraj singh

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन पर शोक जताया है। बुधवार को मुंबई में 53 साल की उम्र में इरफान खान ने आखिरी सांस ली। युवराज सिंह खुद कैंसर के खिलाफ जंग जीत चुके हैं। 2011 वर्ल्ड कप के बाद युवी ने कैंसर का इलाज कराया था, उन्होंने कैंसर से जूझने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी भी की। युवी ने अपने ट्वीट में लिखा उन्हें पता है कि इरफान आखिरी वक्त तक कौन सी लड़ाई लड़े।

तेंदुलकर रहे हैं इरफान के बड़े फैन, देखी हैं उनकी लगभग सारी फिल्में

16 मार्च 2018 को इरफान खान ने ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया था कि वो न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं, जो कैंसर का रेयर फॉर्म है। युवी खुद भी कैंसर के खिलाफ जंग लड़ चुके हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मुझे यह सफर पता है और यह दर्द भी पता है। मुझे पता है कि आखिरी समय तक उन्होंने कौन सी लड़ाई लड़ी। कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं जो इस लड़ाई में जीत जाते हैं और कुछ नहीं जीत पाते। मुझे पता है कि आप बेहतर जगह होंगे। आपके परिवार के साथ मेरी संवेदना है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

इरफान खान के निधन से क्रिकेट जगत भी सन्न, जानिए किसने क्या कहा

इरफान को कोलन इंफेक्शन की वजह से मंगलवार को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, वो आईसीयू में थे। 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसका इलाज वो लंदन में करा रहे थे। उनकी तबीयत में कुछ सुधार आया था, जिसके बाद वो भारत लौट आए थे। हाल ही में इरफान की मां का भी निधन हुआ था, लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:I know the journey and the pain Yuvraj Singh condoles demise of Bollywood Actor Irrfan Khan