फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप में उम्मीद है इंडिया में लोग आएंगे PAK को सपोर्ट करेंगे... ये क्या बोल गए शाहीन अफरीदी

वर्ल्ड कप में उम्मीद है इंडिया में लोग आएंगे PAK को सपोर्ट करेंगे... ये क्या बोल गए शाहीन अफरीदी

PAK बॉलर शाहीन अफरीदी ने कहा है कि अहमदाबाद में जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा, तो करीब एक लाख लोग यह मैच देखने पहुंचेंगे। अफरीदी ने उम्मीद जताई कि भारत के लोग PAK को सपोर्ट करेंगे।

वर्ल्ड कप में उम्मीद है इंडिया में लोग आएंगे PAK को सपोर्ट करेंगे... ये क्या बोल गए शाहीन अफरीदी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 22 Sep 2023 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। आईसीसी वर्ल्ड कप में हाई-वोल्टेज इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी बात रखी है। अफरीदी ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि भारत में लोग इस मैच में पाकिस्तान को भी सपोर्ट करने के लिए पहुंचेंगे। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत कर रहा है और यह 5 अक्टूबर को शुरू हो जाएगा। हाल ही में एशिया कप 2023 के दौरान इंडिया वर्सेस पाकिस्तान दो मैच हुए, जिसमें से एक बारिश में धुला, जबकि दूसरा मैच भारत ने आसानी से जीत लिया। एशिया कप 2023 का खिताब जीतकर टीम इंडिया बढ़े हुए मनोबल के साथ वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने उतरेगी।

गंभीर को श्रीसंत का जवाब- धोनी ने नहीं किया था बैटिंग पोजिशन का बलिदान

शाहीन अफरीदी ने आईसीसी पर कहा, 'इंडिया के साथ मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा। यह ऐसा मैच होता है, जिसमें सभी की नजरें आप पर होती हैं। करीब एक लाख लोग आएंगे, उम्मीद करता हूं कि भारत में लोग आएंगे और पाकिस्तान को सपोर्ट करेंगे।' एशिया कप 2023 में इंडिया और पाकिस्तान दोनों एक ही ग्रुप में थे। ग्रुप राउंड में एक ही पारी हो पाई थी कि बारिश के चलते मैच रद्द करना पड़ गया था। पाकिस्तान ने ग्रुप राउंड में भारतीय टीम को 266 रनों पर समेट दिया था।

मेरा विश्वास है, सबकुछ अल्लाह के हाथ में है... नसीम शाह का छलका दर्द

शाहीन शाह अफरीदी ने उस मैच में 10 ओवर में महज 35 रन देकर चार विकेट चटकाए थे। अफरीदी ने दो ओवर मेडन भी डाले थे। सुपर-4 में भी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने थे, जहां भारत ने एकतरफा मुकाबले में पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था। बारिश के चलते इस मैच को रिजर्व डे पर पूरा कराया गया था। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में दो विकेट पर 356 रन ठोके थे। विराट कोहली 122 रन बनाकर जबकि केएल राहुल 111 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे। शाहीन शाह अफरीदी ने इस मैच में 10 ओवर में 79 रन लुटाए थे, जबकि महज एक विकेट झटका था।