DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:01|IST

अगली स्टोरी

PM नरेंद्र मोदी के बधाई ट्वीट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ऐसे दिया जवाब

pm narendra modi  anushka sharma and virat kohli  instagram

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें भी प्रधानमंत्री ने 'गुड न्यूज' के लिए बधाई दी। विराट और अनुष्का ने हाल में अपने फैन्स को बताया कि वो पेरेंट्स बनने वाले हैं। पीएम मोदी ने जब दोनों को बधाई दी, तो 'विरुष्का' ने भी उन्हें जवाब दिया।

IPL 2020: टूर्नामेंट से जुड़े टीम, बैटिंग, बॉलिंग रिकॉर्ड्स, जानिए सब

विराट कोहली इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है और कोविड-19 के चलते इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। विराट फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान हैं। विराट ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था, 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं।' विराट के ट्वीट पर जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'धन्यवाद विराट कोहली। मैं आपको और अनुष्का को बधाई देना चाहूंगा, मुझे पता है कि आप शानदार पेरेंट्स बनेंगे।'

MI vs CSK: इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है धोनी-रोहित की टीम

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर विराट ने लिखा, 'प्यार शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर।' वहीं अनुष्का ने ट्वीट किया, 'आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया सर! उम्मीद करती हूं कि आपका जन्मदिन शानदार रहा होगा। आप हमेशा स्वस्थ रहें।' आरसीबी को अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:I am sure you will be amazing parents PM Modi to Virat and Anushka here is how both reacted