फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट में एक दिन में गिरे 17 विकेट, 'हम करे तो साला कैरेक्टर ढीला है' मीम से वसीम जाफर ने लिए मजे

ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट में एक दिन में गिरे 17 विकेट, 'हम करे तो साला कैरेक्टर ढीला है' मीम से वसीम जाफर ने लिए मजे

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। पहले दिन 17 विकेट गिरे, जिसको लेकर वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है।

ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट में एक दिन में गिरे 17 विकेट, 'हम करे तो साला कैरेक्टर ढीला है' मीम से वसीम जाफर ने लिए मजे
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 03:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Wasim Jaffer अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए बहुत चर्चा में रहते हैं। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन कुल 17 विकेट गिरे और उन्होंने इसको लेकर भी एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जो खूब वायरल हो रहा है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रनों पर ऑलआउट हो गई, जवाब में मेजबान इंग्लैंड ने भी 116 रनों तक सात विकेट गंवा दिए।

ब्रॉड की वाइड गेंद के झांसे में फंसे कॉनवे, वॉर्नर ने बयां किया दर्द

वसीम जाफर ने सलमान खान के फेमस गाने 'मैं करूं तो साला करेक्टर ढीला है' गाने का मीम शेयर करते हुए लिखा, 'लॉर्ड्स में जब एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं, तो बात करिए गेंदबाजों की स्किल्स की। वहीं अहमदाबाद में अगर एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं, तो बात करिए पिच और कंडीशन की।' 

जो रूट की सचिन, द्रविड़ और कुक के साथ स्पेशल क्लब में हुई एंट्री

गौरतलब है कि भारत में होने वाले टेस्ट मैचों में अगर शुरुआती दिनों में एक दिन में इतने ज्यादा विकेट गिरते हैं, तो हमेशा ठीकरा पिचों पर फोड़ा जाता है। इंग्लैंड का स्कोर एक समय 92 रनों पर दो विकेट था, लेकिन इसके बाद ऐसा पतन शुरू हुआ कि स्कोर 100 रनों तक सात विकेट हो गया। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन और मैटी पॉट्स ने चार-चार विकेट लिए, वहीं न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और काइल जैमीसन दो-दो विकेट ले चुके हैं, जबकि एक विकेट कोलिन डि ग्रैंडहोम के खाते में गया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।