फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs BAN : भारत की मुश्किलें बढ़ीं, रविंद्र जडेजा वनडे के बाद टेस्ट सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

IND vs BAN : भारत की मुश्किलें बढ़ीं, रविंद्र जडेजा वनडे के बाद टेस्ट सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। अनकैप्ड बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार उनकी जगह लेंगे।

IND vs BAN : भारत की मुश्किलें बढ़ीं, रविंद्र जडेजा वनडे के बाद टेस्ट सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 06:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा घुटने की चोट से पूरी तरह न उबर पाने के कारण बांगलादेश के विरुद्ध अगले महीने होने वाले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं। क्रिकबज ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के स्पिनर सौरभ कुमार टेस्ट टीम में जडेजा की जगह लेंगे। 

सौरभ बंगलादेश-ए के खिलाफ दो चार-दिवसीय मैच खेलने के लिए गुरुवार को ढाका रवाना हुई भारत-ए टीम का हिस्सा हैं। भारत-ए और बंगलादेश-ए के बीच दूसरा चार-दिवसीय मैच नौ दिसंबर को समाप्त होगा, जबकि भारत और बंगलादेश 14 दिसंबर से आधिकारिक टेस्ट की शुरुआत करेंगे। 

उल्लेखनीय है कि जडेजा एशिया कप 2022 में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच के दौरान चोटग्रस्त हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने घुटने की सर्जरी करवाई थी। वह इस चोट के कारण एशिया कप के बाकी मैचों और टी20 विश्व कप 2022 में हिस्सा नहीं ले सके थे। 

IND vs NZ 2nd ODI : खराब प्रदर्शन पर चहल को टीम से बाहर देखना चाहते हैं वसीम जाफर, कुलदीप यादव को

बीसीसीआई ने बंगलादेश के खिलाफ चार दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी जडेजा के बाहर होने की घोषणा बुधवार को कर दी थी। वनडे टीम में जडेजा की जगह शाहबाज़ अहमद को शामिल किया गया है। भारत को बांग्लादेश में तीन वनडे (चार, सात और 10 दिसंबर)  और दो टेस्ट मैच खेलने हैं और रोहित शर्मा के नेतृत्व में मजबूत टीम पड़ोसी देश का दौरा करेगी। टेस्ट मैच चटगांव में 14 से 18 दिसंबर और मीरपुर में 22 से 26 दिसंबर तक खेले जाएंगे।

(एजेंसी इनपुट)

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।