फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटघरेलू क्रिकेट में कैसे सुधरे मुंबई की हालत, सचिन तेंदुलकर ने दिए Interesting सुझाव

घरेलू क्रिकेट में कैसे सुधरे मुंबई की हालत, सचिन तेंदुलकर ने दिए Interesting सुझाव

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई में क्रिकेट के स्तर को सुधारने के लिए गुरुवार को कई सुझाव दिये जिसमें खेल के मैदानों की संख्या बढ़ाना भी शामिल है। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के एक सूत्र ने...

घरेलू क्रिकेट में कैसे सुधरे मुंबई की हालत, सचिन तेंदुलकर ने दिए Interesting सुझाव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 11 Oct 2019 08:27 AM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई में क्रिकेट के स्तर को सुधारने के लिए गुरुवार को कई सुझाव दिये जिसमें खेल के मैदानों की संख्या बढ़ाना भी शामिल है।
मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के एक सूत्र ने बताया कि इस दिग्गज ने खिलाड़ियों के लिए सुझाव दिया कि उन्हें बस में और खासकर रात में यात्रा करने से बचना चाहिए।

रणजी ट्राफी खिताब को रिकार्ड 41 बार जीतने वाली मुंबई की टीम पिछले कुछ वर्षों से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। एमसीए की नयी प्रबंध समिति ने पिछले शुक्रवार को पदभार संभालने के बाद यहां के बांद्रा कुर्ला परिसर में दिग्गज बल्लेबाज के साथ बैठक की।

किस वजह से भारत को मिल रहे वर्ल्ड क्लास बॉलर, जानें कपिल देव की राय

एक सूत्र ने कहा कि तेंदुलकर ने 15 से अधिक सुझाव दिए जिसमें से रात को बस में यात्रा नहीं करने के सुझाव के साथ और वरिष्ठ खिलाड़ियों के लिए सम्मानजनक विदायी सुनिश्चित करना शामिल था। उन्होंने मैदानों की संख्या को बढ़ाने, सहायक कर्मचारियों के लिए बेहतर वेतन, स्कूल क्रिकेट के लिए 14 सदस्यीय टीम और महिला क्रिकेट को प्रोत्साहित करने का सुझाव दिया।

पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर हंगामा, विधानसभा में सरफराज को कप्तानी से हटाने के लिए सौंपा प्रस्ताव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें