फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19 लॉकडाउन: जब अश्विन ने पत्नी से कहा- गेम ऑफ थ्रोन्स के बारे में ख्याल है?

कोविड-19 लॉकडाउन: जब अश्विन ने पत्नी से कहा- गेम ऑफ थ्रोन्स के बारे में ख्याल है?

खतरनाक वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है।  ऐसे में सभी लोग घरों में हैं। इस दौरान सरकार ने टेलीविजन पर...

कोविड-19 लॉकडाउन: जब अश्विन ने पत्नी से कहा- गेम ऑफ थ्रोन्स के बारे में ख्याल है?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Mar 2020 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

खतरनाक वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है।  ऐसे में सभी लोग घरों में हैं। इस दौरान सरकार ने टेलीविजन पर रामायण और महाभारत का प्रसारण दोबारा शुरू कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ पुराने शोज को भी फिर से दिखाने की मांग की। ऐसे में भारतीय स्पिनर की इच्छा है कि मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’को भी एक बार फिर से शुरू किया जाए।

दरअसल, इस सब की शुरुआत की कुछ इस तरह हुई। अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने एक ट्वीट किया। उन्होंने पूछा, ''मुझे पसंद आने वाली फिल्मों को चलाने के लिए चैनलों को याचिका देना चाहती हूं। लंबे विज्ञापन विराम के साथ 9:30 बजे के स्लॉट में कॉमेडी / मसाला फिल्में हों (क्योंकि घर के काम भी करने होते हैं)। इसके बाद दोपहर 3 बजे के स्लॉट के लिए अच्छी फिल्में जिनमें कोई ब्रेक नहीं हो। ऐसा कैसे किया जा सकता है?

लॉकडाउन में मां के साथ क्रिकेट खेल रहे KXIP के रवि बिश्नोई, दिल जीत लेगा VIDEO

पत्नी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए अश्विन ने कहा-‘गेम ऑफ थ्रोन्स’को दोबारा शुरू करने के बारे में क्या ख्याल है? 

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा होने की वजह क्रिकेटर्स भी इन दिनों अपने-अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में ये खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं।

अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पांड्या बोले- आप मेरे रियल लाइफ हीरो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आयोजन भी 29 मार्च से होना था, लेकिन इसे भी 15 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हालांकि इस टूर्नामेंट का हो पाना मुश्किल ही लग रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें