DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

HOLI 2019: कोहली-धवन ने इस अंदाज में मनाया होली का त्योहार, देखें VIDEO

virat kohli photo ht

भारत के कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन समेत अन्य क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर होली की बधाई दी। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल और इसके बाद होने वाले मई में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं। आईपीएल 2019 का आगाज मैच महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होगा। 

भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी को वर्ल्ड कप में खेलने जा रहे खिलाड़ियों को कार्यभार प्रबंधन के संबंध में कोई निर्देश जारी नहीं किए गए हैं।

एक ऐप को लॉन्च करते हुए भारतीय कप्तान बोले कि 30 मई से शुरू होने वाले मेगा इवेंट से पहले अपने साथियों को अपने कार्यभार का प्रबंधन अच्छी तरह से कर लेंगे। उन्होंने कहा कि वह बहुत खेलते हैं। मेरे शरीर की मांग हो सकती है कि मैं एक निश्चित संख्या में खेल खेलूं और मुझे इसके बारे में स्मार्ट होने और आराम करने की जरूरत है।

किसी और का शरीर मेरा या उससे कम सक्षम हो सकता है, यह एक बहुत ही पर्सनल चीज है। और हर कोई विश्व कप खेलना चाहता है, इसलिए लोग इसके बारे में होशियार रहेंगे क्योंकि आप इस तरह के बड़े आयोजन से चूकना नहीं चाहते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Holi 2019 Virat Kohli and Shikhar Dhawan celebrate festival of colours Watch video