DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021 CSK vs MI: 'हॉकी चल रहा है या क्रिकेट', चेन्नई की लगातार गिरते विकेटों पर वीरेंद्र सहवाग ने ऐसे लिए मजे
क्रिकेट

IPL 2021 CSK vs MI: 'हॉकी चल रहा है या क्रिकेट', चेन्नई की लगातार गिरते विकेटों पर वीरेंद्र सहवाग ने ऐसे लिए मजे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Ezaz Ahmad
Sun, 19 Sep 2021 11:17 PM
IPL 2021 CSK vs MI: 'हॉकी चल रहा है या क्रिकेट', चेन्नई की लगातार गिरते विकेटों पर वीरेंद्र सहवाग ने ऐसे लिए मजे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज की रविवार से शुरुआत हो गई है। यूएई लेग के पहले और टूर्नामेंट के 30वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम की शुरुआत खराब रही है और उसने पहले 10 ओवर में 50 रन भी नहीं बनाए थे और उसके चार विकेट आउट हो गए। चेन्नई की लगातार गिरती विकेटों पर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया है। सहवाग का यह मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, 'हॉकी चल रहा है या क्रिकेट'। सहवाग का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मैच में मुंबई की टीम अपने नियमित कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बिना ही खेलने उतरी है। रोहित की गैर मौजूदगी में कीरोन पोलार्ड इस मैच में टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित की जगह बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह को मुंबई की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। अनमोलप्रीत का आईपीएल में यह डेब्यू मैच है। 

इस मैच में मैदान पर उतरते ही मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक खास उपलब्धि अपने नाम कर ली है। बुमराह आईपीएल इतिहास में 100 मैच खेलने वाले 45वें खिलाड़ी बन गए हैं। बुमराह का मुंबई इं​डियंस के लिए भी यह 100वां मैच है। बुमराह मुंबई इंडियंस के 15वें ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने पांच बार की चैंपियन के लिए 100वां मैच खेला है। जहां, जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में अपने 100 मैच पूरे कर लिए हैं, वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल में 100 मैच पूरे कर लिए हैं। ब्रावो का आईपीएल में यह 100वां मैच है। 

संबंधित खबरें