DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IND vs SL: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जीत के बाद कुछ ऐसे किए मजे, बीसीसीआई ने शेयर किया VIDEO
क्रिकेट

IND vs SL: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जीत के बाद कुछ ऐसे किए मजे, बीसीसीआई ने शेयर किया VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Ezaz Ahmad
Thu, 22 Jul 2021 04:39 PM
IND vs SL: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जीत के बाद कुछ ऐसे किए मजे, बीसीसीआई ने शेयर किया VIDEO

श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेल रही भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने मंगलवार को ही दूसरे वनडे में श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। मैच के बाद भारतीय खिलाड़ी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। बेहद दबाव वाले मैच के बीच में भी भारतीय खिलाड़ी अपने फैन्स का इंटरटेनमेंट करने से पीछे नहीं हटते। इसी बीच, बीसीसीआई ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें टीम के कुछ खिलाड़ी फेमस ​एक्टिवीटी 'रॉन्ग आंसर ओनली' में भाग लेते नजर आए। 

वीडियो में कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कुणाल पंड्या, ईशान किशन, देवदत्त पडिक्कल और वरुण चक्रवर्ती सभी से कुछ आसान सवाल पूछे गए, जिनका कि उन्हें केवल गलत उत्तर देना था। इन सवालों में रोहित शर्मा के दोहरे शतक से लेकर पृथ्वी के आकार जैसे सवाल शामिल ​थे। वीडियो में जब कुलदीप यादव से उनका नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा, ' माई नेम इज राहुल। नाम तो सुना ही होगा।' वहीं, देवदत्त पडिकल ने अपना नाम रोजर फेडरर बताया। पंडया बंधू से जब यह पूछा गया कि 'थ्री इडियट' कौन से थे तो पंडया बंधू ने अपने दोनों भाइयों का नाम लेने के अलावा कारयन पोलार्ड का भी नाम किया। 

कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में भारतीय टीम वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी। भारतीय टीम ने पहले वनडे में श्रीलंका को सात विकेट से जबकि दूसरे वनडे में तीन विकेट से मात दी। तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने दूसरे वनडे में 82 गेंदों पर 69 रनों की मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को शानदार जीत ​दिलाने में अहम रोल अदा किया था।

संबंधित खबरें