DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिस गेल से प्रेरणा ले रहे हैं रॉस टेलर, कहा- खेल सकता हूं 2023 का विश्व कप

न्यूजीलैंड के स्टार बैट्समैन रॉस टेलर अपना चौथा विश्व कप खेलने की तैयारी में जुटे हैं। लेकिन उन्होंने चार साल बाद खेल के इस महासमर में दोबारा खेलने की संभावना से इनकार नहीं किया है।

ross taylor jpg

न्यूजीलैंड के स्टार बैट्समैन रॉस टेलर अपना चौथा विश्व कप खेलने की तैयारी में जुटे हैं। लेकिन उन्होंने चार साल बाद खेल के इस महासमर में दोबारा खेलने की संभावना से इनकार नहीं किया है। टेलर का यह अंतिम विश्व कप हो सकता है लेकिन वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल से प्रेरित इस क्रिकेटर ने कहा कि अगर उनका शरीर उन्हें अनुमति देता है तो वह एक और विश्व कप में खेल सकते हैं। वह गेल से काफी प्रभावित हैं। बतौर टेलर उम्र तो महज एक संख्या है। क्रिस गेल ने यह साबित किया है।

READ ALSO: जानिए सचिन तेंदुलकर ने क्यों की बल्लेबाजों पर जुर्माना लगाने की मांग?

क्रिस गेल से प्रेरित हैं रॉस टेलर
टेलर ने कहा कि गेल 39 वर्ष की उम्र में भी इतने छक्के जड़कर तेजी से रन जुटाते हैं। रॉस टेलर इंग्लैंड एंड वेल्स की मेजबानी में अपना चौथा विश्व कप खेलेंगे, उन्होंने आईसीसी की वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मैं 35 वर्ष का हूं लेकिन आप नहीं जानते कि आगे क्या होगा। क्रिस गेल शायद प्रेरणा बन सकते हैं। वह इस विश्व कप में 39 वर्ष के हैं और अगले विश्व कप में मैं 39 का हो जाऊंगा तो यह इतना आसान भी नहीं है। आप कुछ नहीं कह सकते, यह शायद मेरा अंतिम विश्व कप हो लेकिन फिटनेस साथ देता है तो शायद मैं 2023 का विश्व कप खेल सकता हूं।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Highly motivated by Chris Gayle Ross Taylor is quite hopeful about playing 2023 ODI World Cup