Herschelle Gibbs shares virat kohli 11 years old video says about his favourite cricketer watch video - हर्शेल गिब्स ने शेयर किया विराट का 11 साल पुराना VIDEO, कोहली ने बताया था अपना फेवरेट क्रिकेटर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हर्शेल गिब्स ने शेयर किया विराट का 11 साल पुराना VIDEO, कोहली ने बताया था अपना फेवरेट क्रिकेटर

क्षिण अफ्रीका के लिमिटेड ओवरों के सबसे खतरनाक माने जाने वाले ओपनिंग बल्लेबाज हर्शेल गिब्स ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के एक पुराने वीडियो को शेयर किया है।

herschelle gibbs  virat kohli  getty images ap

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका के लिमिटेड ओवरों के सबसे खतरनाक माने जाने वाले ओपनिंग बल्लेबाज हर्शेल गिब्स ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के एक पुराने वीडियो को शेयर किया है। यह उन दिनों का वीडियो है जब विराट कोहली अंडर-19 में खेल रहे थे। कोहली को आज आधुनिक क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। कोहली 2008 में अंडर-19 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इस टूर्नामेंट से पहले हर खिलाड़ी को अपना परिचय रिकॉर्ड कराना होता है। इसी रिकॉर्डिड वीडियो को हर्शेल गिब्स ने शेयर किया है। 

दरअसल, यह वीडियो शेयर एक फैन ने किया है, लेकिन हर्शेल गिब्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दोबारा इसे शेयर किया है। 2008 में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में खिलाड़ियों को अपने पसंदीदा शॉट और पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बताना होता था। 

भारत आने के लिए छूटी फैफ डुप्लेसी की फ्लाइट, ऐसे हुए परेशान

इस वीडियो में विराट कोहली ने हर्शेल गिब्स की बल्लेबाजी को शानदार बताया था। इस वीडियो में परिचय देते हुए कोहली ने कहा था, हर्शेल गिब्स मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं। बहुत से लोग इस तथ्य से वाकिफ हैं कि अंडर- 19 और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ राष्ट्रीय टीम में चुना गया। उन्होंने 18 अगस्त 2008 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया, लेकिन तब से लेकर अब तक वह ना जाने कितने रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। 

शिखर धवन नींद में याद कर रहे थे शायरी, रोहित ने VIDEO कर दिया वायरल

हर्शेल गिब्स के एक फैन ने 11 साल पुराने इस वीडियो को टि्वटर पर शेयर करते हुए लिखा- विराट ने आपसे सीखा। इस गिब्स ने कमेंट किया- ओके। 

वहीं, दूसरी तरफ हर्शेल गिब्स भी भारतीय क्रिकेट टीम के जबरदस्त फैन हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में वह विराट की बल्लेबाजी से खासे प्रभावित हुए। कोहली की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से आसानी से हरा दिया। विराट की इस मैच जिताऊ पारी के बाद गिब्स ने कोहली के उस फ्लिक की तारीफ की, जिसमें उन्होंने रबाडा की एक गेंद पर चौका लगाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Herschelle Gibbs shares virat kohli 11 years old video says about his favourite cricketer watch video