DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली और ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर उड़ रहा है खूब मजाक- जानिए क्या है वजह

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत का खूब मजाक बन रहा है। जानिए क्या है कारण और क्यों दोनों को सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल किया जा रहा है।

rishabh pant and virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। दोनों एक विज्ञापन में साथ नजर आए हैं, जिसको लेकर दोनों का खूब मजाक बन रहा है। इस विज्ञापन में दोनों क्रिकेटर आपको रैप करते हुए नजर आएंगे, लेकिन जिस बात के लिए उनका मजाक बन रहा है वो है पिंपल्स।

विराट कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'Watch me and @RishabPant777 team up to take care of the one problem that keeps coming back. PIMPLES. (एक ऐसी मुसीबत का सामना करते हुए मुझे और ऋषभ पंत को देखिए जो बार-बार आती है, पिंपल्स)' 

इस पोस्ट पर लोगों ने विराट और ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल किया है। किसी ने लिखा कि दोनों ने ये बेकार विज्ञापन साइन कैसे कर लिया, तो किसी ने कहा कि दोनों को ऐसा विज्ञापन नहीं करना चाहिए। टीम इंडिया विश्व कप के लिए अगले सप्ताह इंग्लैंड रवाना होगी। विराट कोहली टीम के कप्तान हैं, जबकि ऋषभ पंत 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।

इस बार चैंपियन बनने वाली टीम पर बरसेंगे इतने करोड़, जानें प्राइज मनी में किसे क्या मिलेगा

मार्क वुड बोले- वनडे में 500 रन बनाने वाली पहली टीम बने सकती है इंग्लैंड

कुछ इस तरह उड़ रहा है विराट और ऋषभ का मजाक-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:here is why Virat Kohli and Rishabh Pant trolled on social media after duo star in new TV commercial