Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऋषि कपूर को तेंदुलकर की श्रद्धांजलि, बोले- उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं

ऋषि कपूर को तेंदुलकर की श्रद्धांजलि, बोले- उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita
Thu, 30 Apr 2020 05:59 PM
ऋषि कपूर को तेंदुलकर की श्रद्धांजलि, बोले- उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा कि वो ऋषि कपूर की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया था और उसके एक दिन बाद ऋषि कपूर चल बसे। तेंदुलकर ने इरफान खान के निधन पर भी शोक व्यक्त किया था।

तेंदुलकर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद ट्वीट में लिखा, 'ऋषि जी की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ था और जब भी हम मिलते थे तो वो काफी अच्छे से मिलते थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। नीतू जी, रणबीर और उनके पूरे परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।' 

वो 2018 से ल्यूकीमिया (ब्लड कैंसर) से जूझ रहे थे। अमेरिका के न्यूयॉर्क में करीब एक साल उनका इलाज चला था। कपूर खानदान की तीसरी पीढ़ी के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर के परिवार में पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर हैं। उनका आज शाम अंतिम संस्कार किया जाएगा। कोविड-19 महामारी के चलते उनके अंतिम संस्कार में कम लोग ही शामिल हो पाएंगे। कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। 

ऋषि कपूर को तेंदुलकर की श्रद्धांजलि, बोले- उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें