फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRCB के खिलाफ हार के बाद रविंद्र जडेजा की खराब फॉर्म पर खुलकर बोले हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग

RCB के खिलाफ हार के बाद रविंद्र जडेजा की खराब फॉर्म पर खुलकर बोले हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग

सीएसके की टीम को बुधवार को आरसीबी में 13 रनों से हराया। इस सीजन में रविंद्र जडेजा की फॉर्म सीएसके के लिए चिंता का सबब बनी हुई है। जडेजा बैट और बॉल दोनों से ही कमाल नहीं कर पाए हैं।

RCB के खिलाफ हार के बाद रविंद्र जडेजा की खराब फॉर्म पर खुलकर बोले हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग
भाषा,पुणेThu, 05 May 2022 12:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने इस सीजन से ठीक पहले रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी, फिर सीजन के बीच में जडेजा ने कप्तानी वापस महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी। ऐसा माना जा रहा था कि कप्तानी के भार से आजाद होने के बाद वह अपनी खोई फॉर्म हासिल कर लेंगे। सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि रविंद्र जडेजा की फॉर्म को लेकर टीम ज्यादा चिंतित नहीं है, लेकिन कहा कि आगे टीम देखेगी कि इस स्टार ऑलरांउडर के लिए बैटिंग ऑर्डर में कौन सी पोजिशन ठीक होगी।

CSK के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुद से क्यों खुश नहीं हर्षल पटेल

इस सीजन के 10 मैचों में जडेजा ने अभी तक 19.33 के औसत से महज 116 रन बनाए हैं, जबकि 7.52 के इकॉनमी रेट से पांच विकेट झटके हैं। बुधवार को जडेजा तीन रन पर आउट हो गए, जिसमें सीएसके को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से 13 रन से हार का सामना करना पड़ा जो उसकी सातवीं हार थी। फ्लेमिंग ने कहा, 'नहीं, मैं चिंतित नहीं हूं। टी20 मैच मुश्किल हो सकते हैं और जब आप पांचवें या छठे स्थान पर बल्लेबाजी कर रहे तो आपको लय हासिल करने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता।'

उन्होंने कहा, 'हम देखेंगे कि आगे कौन सा बैटिंग ऑर्डर उसके लिए कारगर होगा। लेकिन मैं उसकी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं।' खराब फॉर्म में चल रहे जडेजा ने अपने खेल पर ध्यान लगाने के लिए पिछले हफ्ते कप्तानी फिर महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी थी। सीएसके के 10 मैचों में महज छह प्वॉइंट्स हैं और टीम लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गई है और फ्लेमिंग ने माना कि वे सभी डिपार्टमेंट में कमजोर रहे।

RCB फैन को प्रपोज करने वाली लड़की के दीवाने हुए वसीम जाफर

उन्होंने कहा, 'कभी कभार हमारी फील्डिंग और कैच छोड़ना चिंता का विषय है। हमारे ज्यादातर मैच करीबी रहे, हम उनमें जीतने के सचमुच करीब थे।' फ्लेमिंग ने कहा, 'हमसे मैच छिन गए या फिर हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके। लेकिन टूर्नामेंट में आम तौर पर यही हाल रहा। सभी तीनों डिपार्टमेंट में हम कमतर रहे।' उन्होंने कहा, 'हमारे कुछ गेंदबाज भी नहीं थे, आपको पता ही है लेकिन हम कमतर रहे।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें