फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: सचिन तेंदुलकर ने डेथ ओवरों के लिए इस गेंदबाज को बताया भारत का बेस्ट बॉलर, जानिए कौन है वो खुशनसीब

IPL 2022: सचिन तेंदुलकर ने डेथ ओवरों के लिए इस गेंदबाज को बताया भारत का बेस्ट बॉलर, जानिए कौन है वो खुशनसीब

सचिन तेंदुलकर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि क्यों हर्षल पटेल मौजूदा समय में देश के सबसे बेहतरीन डेथ गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के 209 से अधिक का स्कोर न करने का कारण हर्षल थे।

IPL 2022: सचिन तेंदुलकर ने डेथ ओवरों के लिए इस गेंदबाज को बताया भारत का बेस्ट बॉलर, जानिए कौन है वो खुशनसीब
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 06:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जब किसी गेंदबाज या बल्लेबाज की तारीफ करते हैं तो उस खिलाड़ी के लिए यह बहुत बड़ी बात होती है। आईपीएल 2022 में शुक्रवार को भी ऐसा ही देखने को मिला। पंजाब किंग्स (PBKS) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 54 रनों से हराकर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

मुकाबले के दौरान पंजाब की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी, तभी हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने डेथ ओवर्स में एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। पटेल के इस प्रदर्शन ने अब सचिन तेंदुलकर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। सचिन ने डेथ ओवरों के लिए हर्षल पटेल को भारत का बेस्ट बॉलर बताया है।

IPL मैच फिक्सिंग मामले में CBI ने 3 को किया अरेस्ट, PAK से कनेक्शन!

सचिन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि क्यों हर्षल मौजूदा समय में देश के सबसे बेहतरीन डेथ गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने कहा, 'पंजाब के 209 से अधिक का स्कोर न करने का कारण हर्षल पटेल थे। उनकी गेंदबाजी में दिन-प्रतिदिन काफी सुधार हो रहा है। वह अपनी विविधताओं को अच्छे से छिपाने में सक्षम हैं। वह डेथ ओवरों में देश के हमारे प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं। जब बल्लेबाज तेजी से रन बनाना चाहते हैं, तब हर्षल बेहद प्रभावशाली हैं।'

संबंधित खबरें

पंजाब के खिलाफ हर्षल ने आखिरी के ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 34 रन देकर चार विकेट अपने नाम किया, जिसमें 42 गेंदों में 70 रन की तूफानी पारी खेलने वाले लियाम लिविंगस्टोन का विकेट भी शामिल है। बैंगलोर ने पंजाब को 9 विकेट पर 209 रन के स्कोर पर रोक दिया। हालांकि बैंगलोर की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और उसे 54 रन से हार झेलनी पड़ी।

epaper