फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट'वह अंडर रेटेड खिलाड़ी हैं, मगर मैं उन्हें...', जानें ऋद्धिमान साहा को लेकर क्या बोले सचिन तेंदुलकर

'वह अंडर रेटेड खिलाड़ी हैं, मगर मैं उन्हें...', जानें ऋद्धिमान साहा को लेकर क्या बोले सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने कहा "ऋद्धिमान साहा एक अंडर रेटेड खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें बहुत अधिक रेट करता हूं क्योंकि वह एक खतरनाक खिलाड़ी हैं। स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ हर जगह शॉट खेल सकते हैं।"

'वह अंडर रेटेड खिलाड़ी हैं, मगर मैं उन्हें...', जानें ऋद्धिमान साहा को लेकर क्या बोले सचिन तेंदुलकर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 06:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में वो खिलाड़ी चमक बिखेर रहे हैं जिनके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा था, इस सूची में ऋद्धिमान साहा का नाम सबसे ऊपर आता है। गुजरात टाइटंस ने सीजन की शुरुआत में इस खिलाड़ी से ऊपर ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड को मौका दिया। जब वेड ने निराश किया तो हार्दिक पांड्या ने सारा को चांस दिया और टीम की उम्मीदों पर वह खड़े उतरे। साहा ने इस सीजन तीन अर्धशतक के साथ 300 से अधिक रन बनाए हैं। 37 साल के इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी देख सचिन तेंदुलकर भी खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए। सचिन ने इस दौरान साहा को अंडर रेटेड खिलाड़ी भी बताया।

आकाश चोपड़ा ने की क्रिकेट के इस नियम को बदलने की मांग, बाल्लेबाज को मिलता है खूब फायदा!

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार सचिन तेंदुलकर ने कहा "ऋद्धिमान साहा एक अंडर रेटेड खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें बहुत अधिक रेट करता हूं क्योंकि वह एक खतरनाक खिलाड़ी हैं। स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ हर जगह शॉट खेल सकते हैं, लेकिन शुरू में उनका प्रवाह प्रभावित हुआ क्योंकि उन्हें ज्यादा स्ट्राइक नहीं मिली। जब एक बल्लेबाज अच्छा खेल रहा है, उसके लिए और स्ट्राइक लेना महत्वपूर्ण है, लेकिन वह उतना नहीं मिला जितना वह चाहते थे।"

अरोन फिंच हो सकते हैं टीम से बाहर, वॉटसन ने कहा- खराब फॉर्म का असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ेगा, वॉर्नर हो सकते हैं विकल्प

आरसीबी के खिलाफ पिछले मुकाबले में जहां साहा अच्छी शुरुआत के बाद रन आउट हुए, वहीं वेड विवादि LBW का शिकार बने। वेड अच्छे टच में दिख रहे थे, मगर मैक्सवेल की एक गेंद उनके पैड पर जाकर लगी। अंपायर ने इसे आउट करार दिया, मगर वेड ने तुरंत रिव्यू लिया क्योंकि वह जानते थे कि उनके बैट या ग्लब्स का कुछ हिस्सा गेंद पर लगा है। थर्ड अंपायर ने जब अल्ट्रा एज में इस चैक किया तो वहां किसी तरह की कोई शरारत नहीं थी जिसके बाद वेड को आउट दिया गया।

सचिन तेंदुलकर ने कहा "कुछ देर के लिए मुझे लगा कि साहा और वेड कुछ करेंगे मगर वेड का विकेट दुर्भाग्यपूर्ण रहा। मेरे हिसाब से वह गलत फैसले का शिकार हुए। साफ दिख रहा था कि गेंद ने वहां कुछ हरकत की है।"

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।