DA Image
29 जून, 2020|1:31|IST

अगली स्टोरी

हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर, शमी के लिए लिखा ऐसा मैसेज तो हो गईं ट्रोल

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने लिखा है- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई।

mohammed shami  hasin jahan

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पिछले कुछ वक्त से अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। शमी और हसीन पिछले काफी वक्त से विवादों में रह चुके हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, महिलाओं से अफेयर और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। यह दोनों इन विवादों के बाद से ही अलग-अलग रह रहे हैं। हसीन जहां अक्सर शमी पर कोई ना कोई आरोप लगाकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा में छाई हुई हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर कई डांस वीडियो पर ट्रोल होने के बाद हसीन जहां अब एक नई तस्वीर शेयर की। हसीन जहां की इस तस्वीर में मोहम्मद शमी जैसा दिखने वाला शख्स नजर आ रहा है। इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि तस्वीर कब और कहां की है, साथ ही इस तस्वीर में मोहम्मद शमी हैं या उनके जैसा दिखने वाला कोई और शख्स।

आकाश चोपड़ा ने धार्मिक स्थलों को खोलने पर किया ट्वीट, हुए बुरी तरह ट्रोल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के लिए एक मैसेज भी लिखा है। उनकी इस पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने लिखा है- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।

जहीर खान के जूते पहनकर खेला था इशांत शर्मा ने अपना पहला वनडे मैच

लॉकडाउन के दौरान मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान कहा था कि जब वह इस विवाद में फंसे थे तब वह काफी डिप्रेशन में चले गए थे। इस दौरान उनके मन में कई बार आत्महत्या का ख्याल भी आया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hasin Jahan shares a picture with Mohammed Shami write a message for pacer and gets brutally trolled