DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: दक्षिण अफ्रीका की अंतिम एकादश में अपने स्थान को लेकर चिंतित न​हीं हैं हाशिम अमला

हाशिम अमला के सामने युवा एडेन मार्करम के टीम में होते हुए क्विंटन डिकॉक के साथ पारी की शुरूआत को लेकर प्रतिस्पर्धा रहेगी।

hashim amla jpg

दक्षिण अफ्रीका की अंतिम एकादश में भले ही उनकी जगह पक्की नहीं हो लेकिन विश्व कप से पहले अभ्यास मैचों में लगातार अर्धशतक बनाकर हाशिम अमला ने भारत के खिलाफ 5 जून को शुरूआती मैच के लिए अपना दावा पुख्ता कर लिया है। दक्षिण अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में शुमार अमला ने श्रीलंका के खिलाफ अभ्यास मैच में 65 और वेस्टइंडीज के खिलाफ वर्षाबाधित मैच में नाबाद 51 रन बनाए। हाशिम अमला के सामने युवा एडेन मार्करम के टीम में होते हुए क्विंटन डिकॉक के साथ पारी की शुरूआत को लेकर प्रतिस्पर्धा रहेगी।

READ ALSO: नाथन लॉयन बोले- निर्मम हैं इंग्लैंड के दर्शक, यहां नहीं मिलता ज्यादा प्यार

अंतिम एकादश में अपने स्थान को लकेर चिंचित नहीं हैं हाशिम अमला
अमला ने आईसीसी की वेबसाइट पर कहा,'रन बनाना हमेशा अहम होता है। मैं अंतिम एकादश में रहूं या नहीं रहूं। मैं जो कर सकता हूं, वह करता हूं और इसके बाद जो होता है वह टीम की भलाई के लिए होता है।' विश्व कप की तैयारी के लिये उन्होंने घरेलू टी20 टूर्नामेंट नहीं खेला। उन्होंने कहा,'टी20 क्रिकेट वनडे से अलग है। मैंने बल्लेबाजी कोच डेल बेंकेंस्टेन के साथ दो सप्ताह अभ्यास किया ताकि वनडे क्रिकेट के अनुकूल खुद को ढाल सकूं। कई बार यह काम करता है, कई बार नहीं।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hashim Amla is not worry about his place in the playing xi of South African Team in Cricket World Cup