फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशमी से दिल्ली में हुई हसीन की मुलाकात, बेटी बेबो ने पूछे पापा के हालचाल

शमी से दिल्ली में हुई हसीन की मुलाकात, बेटी बेबो ने पूछे पापा के हालचाल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घायल होने की खबर ने आखिरकार उनकी पत्नी हसीन जहां को उनके करीब ला दिया। हसीन मंगलवार दोपहर अचानक बेटी के साथ दिल्ली पहुंच गईं। शमी से उनकी मुलाकात भी हुई लेकिन...

शमी से दिल्ली में हुई हसीन की मुलाकात, बेटी बेबो ने पूछे पापा के हालचाल
अमरोहा। निज संवाददाताWed, 28 Mar 2018 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घायल होने की खबर ने आखिरकार उनकी पत्नी हसीन जहां को उनके करीब ला दिया। हसीन मंगलवार दोपहर अचानक बेटी के साथ दिल्ली पहुंच गईं। शमी से उनकी मुलाकात भी हुई लेकिन दोनों ने इस दौरान हुई बातचीत का खुलासा नहीं किया है। हसीन का कहना है कि उन्हें अपने पति और बेटी की चिंता है।

बता दें, शमी ने देहरादून में एक हादसे में घायल होने के बाद दावा किया था कि हसीन ने फोन करके उनका हालचाल भी नहीं पूछा था। जबकि हसीन ने हिन्दुस्तान से बातचीत में दावा किया था कि उन्होंने शमी से लगातार उनका हालचाल और उनका पता पूछा लेकिन वह टाल गए। अपने दावे के समर्थन में हसीन ने शमी से हुई चैट का स्क्रीन शॉट भी भेजा था। इसी क्रम में मंगलवार को वह बेटी के साथ दिल्ली पहुंच गईं। एक मित्र के माध्यम से उनकी मुलाकात शमी से हुई। दोनों के करीबी सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात के दौरान कोई तीसरा व्यक्ति नहीं था। हालांकि, शमी अधिकतर समय बेटी बेबो को गोद में लिए टहलते रहे और उसे बार-बार पुचकारते रहे। बेटी ने भी पापा से उनका हालचाल पूछा। शमी और हसीन के बीच बहुत ही संक्षेप में केवल औपचारिक बात हुई।

मुश्किल वक्त में अपनों के बीच पहुंचे मोहम्मद शमी, दिल्ली नहीं यहां गए

बाद में हसीन ने हिन्दुस्तान से बात में कहा कि दोनों में सहमति बनी है कि वे इस मुलाकात के बारे में किसी से बात नहीं करेंगे। हसीन ने कहा कि उन्हें अपने पति और बेटी की चिंता है। वह शमी की गलतियों के कारण उनसे नाराज हैं लेकिन उन्हें कोई चोट पहुंचे, वो बर्दाश्त नहीं करेंगी। हसीन ने संकेत दिए कि शमी से बात हुई तो सुलह का रास्ता भी जरूर निकलेगा। वह किसी भी सूरत में शमी को नहीं छोड़ना चाहेंगी।

इंतजार करते सो गई हसीन, नहीं आई शमी की कॉल
एक दिन पहले हसीन की ओर से शमी का हालचाल पूछने को किए गए वाट्स एप मैसेज पर शमी ने रात में बात करने की बात कही थी लेकिन उन्होंने फोन नहीं किया। बकौल हसीन वह फोन का इंतजार करते-करते सो गईं। उन्हें शमी की चिंता थी, इसलिए वह मंगलवार को फ्लाइट से दिल्ली आ गईं। हालांकि आधी रात के बाद शमी ने एक मैसेज में पूछा था कि बेबो सो गई या नहीं।

मोहम्मद शमी की IPL तैयारियों को लगा झटका, डॉक्टर ने कही ये बात

अलिश्बा और और मोहम्मद भाई कैसे आए सामने
शमी से मुलाकात के बाद भी हसीन के मन में कई सवाल हैं। उसका कहना है कि अचानक ही अलिश्बा और मोहम्मद भाई कैसे सामने आ गए और शमी के लिए सफाई दी। उन्होंने हसीन के कई लड़कियों से करीबी रिश्ते हैं। इनमें से मुरादाबाद की एक लड़की ने उन्हें फेसबुक पर काफी बुरा-भला भी कहा है। हसीन ने कहा कि वह अपने रिश्तों को लेकर कोई सियायत नहीं चाहती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पीएम उसकी मदद जरूर करेंगे लेकिन वह इस मामले को लेकर किसी भी नेता के पीछे नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस अपनी जांच कर रही है। न्याय जरूर मिलेगा।

मोहम्मद शमी विवाद: ममता बनर्जी से मिली हसीन, 'दीदी' ने दिया ये भरोसा

अमरोहा भी पहुंचेंगी हसीन
हसीन ने कहा कि वह जल्दी ही अमरोहा पहुंचेगी। दरअसल मंगलवार को हसीन के अमरोहा में शमी के घर गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचने की अफवाहें उड़ी थी। हसीन ने बताया कि शमी से मुलाकात हुई है। वह अमरोहा जा सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें