फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVideo: पाक गेंदबाज हसन अली ने लिया ऐसा कैच कि मच गया बवाल

Video: पाक गेंदबाज हसन अली ने लिया ऐसा कैच कि मच गया बवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के आगाज से पहले केंट के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला, जिसके बाद पाक तेज गेंदबाज हसन अली विवादों में घिर गए हैं।...

Video: पाक गेंदबाज हसन अली ने लिया ऐसा कैच कि मच गया बवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 30 Apr 2019 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के आगाज से पहले केंट के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला, जिसके बाद पाक तेज गेंदबाज हसन अली विवादों में घिर गए हैं। दरअसल हसन अली ने गेंदबाजी के दौरान अपनी ही गेंद पर एक कैच टपका दिया, लेकिन ऐसे जश्न मनाया जैसे कि उन्होंने कैच लपक लिया हो और अंपायर ने बल्लेबाज को आउट भी दे दिया।

पाकिस्तान ने भले ही केंट को 100 रनों से हराया, लेकिन हसन की इस हरकत की खूब आलोचना की जा रही है। शनिवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 358 रन बनाए और फिर केंट को 258 रनों पर ऑलआउट कर दिया। 30वें ओवर में केंट का स्कोर तीन विकेट पर 176 रन था। एलेक्स ब्लैक 89 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

CSKvDC: क्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेल पाएंगे महेंद्र सिंह धौनी!

जब SRH के लिए क्रिस गेल ने जड़ दिया 'चौका', VIDEO देखकर नहीं रुकेगी हंसी

आप भी देखिए क्या कुछ हुआः

उन्होंने हसन अली की गेंद पर शॉट खेला और गेंद हवा में उछल कर हसन की तरफ आई। हसन ने कैच टपका दिया, लेकिन गेंद जमीन से उठाकर विकेट का जश्न मनाया। क्रिकेट के नियम के मुताबिक कोई भी कैच तब पूरा माना जाता है जब गेंद पर फील्डर का पूरा कंट्रोल हो। अंपायर ने भी बल्लेबाज को आउट दे दिया। इसके बाद से हसन और अंपायर दोनों की काफी आलोचना हो रही है। 30 मई से इंग्लैंड में विश्व कप के शुरू होने से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड के साथ एक टी20 मैच और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें