फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहसन अली चोट से उबर रहे हैं, टीम में वापसी तक PCB करेगा पैसे से मदद

हसन अली चोट से उबर रहे हैं, टीम में वापसी तक PCB करेगा पैसे से मदद

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए। ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया गया, जिससे ज्यादातर क्रिकेटर्स अपने घरों में बंद हो गए।...

हसन अली चोट से उबर रहे हैं, टीम में वापसी तक PCB करेगा पैसे से मदद
एजेंसी,लाहौरMon, 08 Jun 2020 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए। ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया गया, जिससे ज्यादातर क्रिकेटर्स अपने घरों में बंद हो गए। इस बीच जो क्रिकेटर्स इंजरी से उबर रह थे, उन्हें इससे उबरने के लिए एक्स्ट्रा समय भी मिल गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाज हसन अली पीठ की चोट से अच्छी तरह से उबर रहे हैं और वो जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

आईसीसी के लिए अब भी कमाई करता है ODI, यह फॉर्मैट बना रहेगा: होल्डिंग

पीसीबी ने इसके साथ ही घोषणा की कि वो हसन को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी तक वित्तीय सहायता भी देगा। वो अभी केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल नहीं हैं। पीसीबी के मुताबिक हसन ने पीठ दर्द से उबरने के लिए लाहौर स्थित न्यूरोसर्जन आसिफ बाशिर, ऑस्ट्रेलिया के पीटर ओ सुलिवान और पीसीबी मेडिकल टीम की देख-रेख में पिछले सप्ताह दो घंटे तक ऑनलाइन रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम में भाग लिया था।

न्यूजीलैंड हुआ कोरोना वायरस मुक्त, जेम्स नीशाम ने ट्वीट कर दी बधाई

पीसीबी के मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सोहेल सलीम ने कहा, 'अभी वो इस कार्यक्रम के शुरुआती चरण में है। हम अगले पांच सप्ताह तक उसकी प्रगति पर नजर रखेंगे और इसके बाद ही भविष्य को लेकर कोई फैसला करेंगे।' हसन ने अब तक 9 टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। चोट के कारण बाहर होने से उन्हें पिछले महीने केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिली थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें