फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहसन अली ने अपने पैरों में फिर मारी कुल्हाड़ी, 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' ने कर दिया घायल; वीडियो हो रहा वायरल

हसन अली ने अपने पैरों में फिर मारी कुल्हाड़ी, 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' ने कर दिया घायल; वीडियो हो रहा वायरल

Hasan Ali Viral Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' के दौरान घायल हो गए। वह कुछ साल पहले भी इसी तरह चोटिल हुए थे।

हसन अली ने अपने पैरों में फिर मारी कुल्हाड़ी, 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' ने कर दिया घायल; वीडियो हो रहा वायरल
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाते हैं, जिसे 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' कहा जाता है। हालांकि, उन्हें इसकी वजह से मुश्किल भी झेलनी पड़ी है। अली ने 2018 में जिम्बाब्वे दौरे पर 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' किया था तो कंधा चोटिल हो गया था। वहीं, अली ने हाल ही में एक बार फिर अपने पैरों में कुल्हाड़ी मारी। उन्होंने टी20 ब्लास्ट 2024 में विकेट लेने के बाद जब जश्न मनाना शुरू किया तो पसली में तकलीफ शुरू हो गई। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अली टी20 ब्लास्ट में वार्विकशाय के लिए खेल रहे हैं।

अली ने कुछ दिन पहले नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच में ओली स्टोंस को बोल्ड करने के बाद 'जेनरेटर सेलिब्रेशन' किया लेकिन चंद पलों में पसली पकड़कर बैठ गए। उन्होंने फौरन मदद मांगी। परेशानी के बावजूद मैच में अली का प्रदर्शन अच्छा रहा, क्योंकि उन्होंने दो अहम विकेट लेकर वार्विकशायर की जीत में योगदान दिया। अली की कोट पर क्रिकेट फैंस के जमकर रिएक्शन रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''हसन अली से फिर मिसफायर हो गया।'' अन्य ने मजाकिया कमेंट किया, ''हसन अली को नेट प्रैक्टिस में भी सेलिब्रेशन मूव जोड़ना चाहिए ताकि मैच में दिक्कत ना हो।''

29 वर्षीय अली को फिटनेस की समस्या और खराब फॉर्म के कारण टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली। उन्होंने पाकिस्तान के लिए आखिर मैच आयरलैंड दौरे पर मई में खेला था लेकिन कोई खास छाप नहीं छोड़ सके। वह पाकिस्तान के लिए 24 टेस्ट, 66 वनडे और 51 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप से लगभग बाहर हो चुकी है। उसने टूर्नामेंट में शुरुआती दो मैच गंवा दिए। पाकिस्तान पहले मैच में अमेरिका के खिलाफ उलटफेर का शिकार हुआ और फिर भारत ने 6 रन से शिकस्त दी।