फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvIND: ऋद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को टीम में चुने जाने पर भड़के हर्षा भोगले

NZvIND: ऋद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को टीम में चुने जाने पर भड़के हर्षा भोगले

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में विकेटकीपर के तौर पर ऋद्धिमान साहा की जगह युवा विकेटकीपर ऋषभ...

NZvIND: ऋद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को टीम में चुने जाने पर भड़के हर्षा भोगले
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में विकेटकीपर के तौर पर ऋद्धिमान साहा की जगह युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को जगह दी। टीम के इस निर्णय से कमेंटेटर हर्षा भोगले भड़के उठे। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाली। 

हर्षा भोगले ने ट्विटर पर लिखा कि अभी उठा और देखा साहा बाहर है। हमें भारत के हर एक युवा कीपर को यह बताना होगा कि स्टंप के पीछे की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनने की बजाय उनके सामने कुछ रन बनाने पर ध्यान लगाओ। निराशाजनक...

हर्षा भोगले ने एक और ट्वीट में लिखा कि मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब किसी बड़े कॉन्सर्ट से श्रेया घोषाल को बाहर कर दिया जाए सिर्फ इसलिए क्योंकि दूसरी लड़की गिटार थोड़ा बेहतर बजा लेती है। खास बात यह है कि बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

harsha bhogle tweet

एशिया इलेवन के लिए BCCI ने भेजे नाम, विराट-धवन जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल

हर्षा ने इसके बाद अपने पहले के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे गलत मत समझिए। यह पंत के बारे में नहीं है। आप टेस्ट में पांच बेहतरीन बल्लेबाज, चार बेहतरीन गेंदबाज, एक विकेटकीपर और छठे नंबर के लिए एक कोई अन्य स्पेशलिस्ट के बारे में सोचते हैं। अगर ऐसा है तो मैं उम्मीद करता हूं कि वो अच्छा करे क्योंकि वो एक विशेष खिलाड़ी है, लेकिन साहा के लिए दुख हुआ।

हैट्रिक के साथ एगर ने रचा इतिहास, इस मामले में की ब्रेट ली की बराबरी 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें