DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट हर्षा भोगले ने चुनी IPL 2020 की अपनी टीम, इन बड़े नामों को नहीं किया शामिल

हर्षा भोगले ने चुनी IPL 2020 की अपनी टीम, इन बड़े नामों को नहीं किया शामिल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Sun, 15 Nov 2020 11:57 AM
 हर्षा भोगले ने चुनी IPL 2020 की अपनी टीम, इन बड़े नामों को नहीं किया शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के खिताब को रिकॉर्ड पांचवीं बार अपने नाम किया। रोहित की कप्तानी में मुंबई इस साल अपने टाइटल को डिफेंड करने में भी कामायाब रही। आईपीएल के इस सीजन के खत्म होने के बाद क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी प्रदर्शन के आधार पर अपनी बेस्ट टीम का चयन कर रहे हैं। इसी बीच, भारत के क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने भी आईपीएल 2020 की अपनी टीम चुनी है और कई बड़े नामों को अपनी टीम में शामिल नहीं किया है। 

एमएसके प्रसाद ने बताया, इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिलेगा टीम में मौका

हर्षा भोगले ने क्रिकबज के एक वीडियो में आईपीएल के इस सीजन की अपनी टीम चुनी। उन्होंने अपनी टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर केएल राहुल और शिखर धवन को रखा है। तीसरे नंबर पर हर्षा ने विराट कोहली के ऊपर सूर्यकुमार यादव को तरजीह दी है, जबकि चौथे नंबर पर उन्होंने एबी डिविलियर्स को अपनी टीम में शामिल किया है। क्रिकेट एक्सपर्ट ने कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या को पांचवें और छठे नंबर पर अपनी टीम में जगह दी है। हर्षा भोगले ने तेज गेंदबाजों के रूप में जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी को रखा है, जबकि राशिद खान और युजवेंद्र चहल उनकी टीम में दो स्पिनर मौजूद हैं।

धोनी को लेकर बांगर का बड़ा बयान, कहा- IPL 2021 में नहीं करेंगे कप्तानी

हर्षा भोगले ने अपनी इस टीम में मुंबई इंडियंस के चार खिलाड़ियों को शामिल किया है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से उन्होंने दो-दो खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है। इस साल पर्पल कैप की पर्पल कैप को अपने नाम करने वाले कगीसो रबाडा को हर्षा भोगले ने अपनी टीम में नहीं रखा है। 

हर्षा भोगले की आईपीएल 2020 टीम - केएल राहुल, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, राशिद खान

 हर्षा भोगले ने चुनी IPL 2020 की अपनी टीम, इन बड़े नामों को नहीं किया शामिल
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें