फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: हरमनप्रीत ने BBL में लपका शानदार कैच, लेकिन नहीं मनाया जश्न

VIDEO: हरमनप्रीत ने BBL में लपका शानदार कैच, लेकिन नहीं मनाया जश्न

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपने करियर में कई एरोबैटिक्स कैच पकड़े हैं। हाल ही में उन्होंने महिला बिग बैश लीग में एक और शानदार कैच पकड़ा है। लेकिन वह इसका जश्न नहीं मना पाई।...

VIDEO: हरमनप्रीत ने BBL में लपका शानदार कैच, लेकिन नहीं मनाया जश्न
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Dec 2018 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपने करियर में कई एरोबैटिक्स कैच पकड़े हैं। हाल ही में उन्होंने महिला बिग बैश लीग में एक और शानदार कैच पकड़ा है। लेकिन वह इसका जश्न नहीं मना पाई। हरमनप्रीत कौर ने भारतीय टी-20 टीम की उप कप्तान स्मृति मंधाना का कैच लपका था। 

भारतीय टीम टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और उपकप्तान स्मृति मंधाना को हरमनप्रीत और मंधाना दोनों ही फिलहाल वुमंस बिग बैश लीग (BBL) खेल रही हैं। मंधाना ने होबर्ट हुरीकेन के लिए पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने 29 रन की पारी खेली। इसमें मंधाना ने दो चौके और एक छक्का लगाया। 

अफगान क्रिकेटर मुजीब ने बनाया BBL में टी-20 रिकॉर्ड

इसके बाद उन्होंने एरियल शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन हरमनप्रीत ने उछलते हुए उनका कैच पकड़ लिया। मंधाना इस स्ट्रोक को सही टाइम नहीं कर पाई। होबार्ट हैरिकेन ने 153 रन बनाए। 

सिडनी थंडर्स न 17.2 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। हरमनप्रीत ने 13 रन बनाए। दोनों ही भारतीय खिलाड़ी बिग बैश लीग में खेल रहे हैं। बिग बैश लीग को दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग माना जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें