फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमहिला क्रिकेट के साथ BCCI का भेदभाव जारी, टी20 सीरीज का लाइव टेलिकास्ट नहीं होने पर हरमनप्रीत हुईं हैरान

महिला क्रिकेट के साथ BCCI का भेदभाव जारी, टी20 सीरीज का लाइव टेलिकास्ट नहीं होने पर हरमनप्रीत हुईं हैरान

भारत और श्रीलंका महिला टीमों के बीच T20 सीरीज का आधिकारिक प्रसारण नहीं होने पर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी अपनी राय दी है। पहले मैच का श्रीलंका क्रिकेट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर सीधा प्रसारण होगा।

महिला क्रिकेट के साथ BCCI का भेदभाव जारी, टी20 सीरीज का लाइव टेलिकास्ट नहीं होने पर हरमनप्रीत हुईं हैरान
Ezaz Ahmadएजेंसी,नई दिल्लीWed, 22 Jun 2022 08:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम श्रीलंका (India women vs Sri Lanka women) दौरे पर गुरुवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने जा रही है। टी20 के बाद वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के सीधे प्रसारण को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। हालांकि अब तक की स्थिति के अनुसार पहले मैच का श्रीलंका क्रिकेट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। लेकिन भारत में इस सीरीज के प्रसारण को लेकर बीसीसीआई की ओर से कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। भारत और श्रीलंका के बीच T20 सीरीज का आधिकारिक प्रसारण नहीं होने पर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी अपनी राय दी है। 

टीम में नहीं चुने जाने पर PAK क्रिकेटर ने आत्महत्या का प्रयास किया

हरमनप्रीत कौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'सीरीज के प्रसारण के बारे में मैंने बातें सुनी है। लेकिन बोर्ड की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। मुझे लगता है कि इसे लेकर अंतिम समय तक जरूर कुछ किया जाएगा।' उन्होंने उम्मीद जताई कि इस सीरीज के प्रसारण को लेकर बीसीसीआई अंतिम समय पर कोई कदम जरूर उठाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि सीरीज के प्रसारण को लेकर बीसीसीआई काम कर रही है।

'विराट कोहली के खराब फॉर्म के लिए रवि शास्त्री जिम्मेदार'

भारतीय टीम में शीर्ष क्रम की कई बल्लेबाज हैं और भारत की सभी प्रारूपों की नई कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज में सभी को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। बाएं हाथ की बल्लेबाज स्मृति मंधाना, आक्रामक बल्लेबाज शेफाली वर्मा, साभिनेनी मेघना और यस्तिका भाटिया भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल शीर्ष क्रम की बल्लेबाज हैं। स्मृति की गैरमौजूदगी में फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ शेफाली और यस्तिका ने पारी का आगाज किया था।

IND-W vs SL-W: विराट और रोहित के साथ स्पेशल क्लब में शामिल होंगी स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत की नजरें की

हरमनप्रीत ने कहा, 'हमारे पास शीर्ष क्रम की कई बल्लेबाज हैं, उनमें से तीन या चार सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल सकती हैं। लेकिन जब बात इस टीम की आती है तो सभी को अपना कौशल दिखाने का मौका मिलेगा। हम सभी अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और हमें जब भी मौका मिले तो हमें उसका सर्वश्रेष्ठ फायदा उठाना होगा। हमाने पास कई ऐसी बल्लेबाज हैं जो किसी भी स्थान पर खेल सकती हैं। हम सभी को उस स्थान पर बल्लेबाजी का मौका देने का प्रयास करेंगे जहां वे सहज हैं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें