फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहरमनप्रीत कौर ने बैट की बजाय गेंद से मचाया धमाल, विकेट झटकने के बाद का रिएक्शन वायरल

हरमनप्रीत कौर ने बैट की बजाय गेंद से मचाया धमाल, विकेट झटकने के बाद का रिएक्शन वायरल

क्वींसलैंड के करारा ओवल में इस समय भारत महिला क्रिकेट टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से जारी है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। उनका...

हरमनप्रीत कौर ने बैट की बजाय गेंद से मचाया धमाल, विकेट झटकने के बाद का रिएक्शन वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Oct 2021 05:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्वींसलैंड के करारा ओवल में इस समय भारत महिला क्रिकेट टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से जारी है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। उनका यह फैसला सही साबित हुआ और पूरी भारतीय टीम ने निर्धारित ओवरों में मात्र 118 रन ही बनाए। इस सामान्य लक्ष्य का पीछा करते हुए कंगारू टीम की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने 46 रनों पर ही अपने चोटी के चार विकेट गंवा दिए थे। यहां भारतीय कप्तान हरमनप्रीत ने गेंद से धमाल मचाते हुए एश्ले गार्डनर को पवेलियन की राह दिखाई। उनके आउट होने पर हरमनप्रीत काफी खुश दिखीं और उन्होंने चिल्लाकर इसका जश्न मनाया। उनका जश्न मनाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IND W vs AUS W:शिखा पांडे की गेंद ने उड़ाए एलिसा हीली के होश, भारतीय तेज गेंदबाज का सेलिब्रेशन हुआ वायरल- VIDEO

इस मैच में बल्ले से 28 रनों का योगदान देने वालीं हरमनप्रीत ने गेंदबाजी में दो ओवरों में मात्र 9 रन देते हुए एक विकेट झटका। उनके अलावा खबर लिखे जाने तक दीप्ति शर्मा और शिखा पांडे को भी एक-एक विकेट मिला है। भारत की ओर से सबसे ज्यादा सफल राजेश्वरी गायकवाड़ रही हैं, जिन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में मात्र 21 देकर ऑस्ट्रेलिया के तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके हैं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी ने सर्वाधिक 34 रनों की पारी खेली।

पूर्व पाक बॉलर आकिब जावेद बोले, भारत टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को आराम से हरा देगा 

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी शुरुआत अच्छी नहीं रही और मैच के पहले ही ओवर में स्मृति मंधाना महज 1 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद शेफाली वर्मा (3 रन) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। पहल टी-20 में बल्ले से धमाल मचाने वालीं जेमिमा रोड्रिग्स भी सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। टीम की ओर से पूजा वस्त्राकर ने सबसे ज्यादा नाबाद 37 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से तायला व्लेमिंक और सोफी मूलिनिक्स ने सर्वाधिक दो-दो विकेट झटके।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें