फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंग्लैंड में शतक जड़ने वाली कप्तान हरमनप्रीत कौर आईसीसी महिला रैंकिंग में टॉप-5 में पहुंचीं, अन्य भारतीय को भी फायदा

इंग्लैंड में शतक जड़ने वाली कप्तान हरमनप्रीत कौर आईसीसी महिला रैंकिंग में टॉप-5 में पहुंचीं, अन्य भारतीय को भी फायदा

भारत ने इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम का 3-0 से सूपड़ा साफ किया था। हरमनप्रीत के अलावा सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है।

इंग्लैंड में शतक जड़ने वाली कप्तान हरमनप्रीत कौर आईसीसी महिला रैंकिंग में टॉप-5 में पहुंचीं, अन्य भारतीय को भी फायदा
Ezaz Ahmadएजेंसी,दुबईTue, 27 Sep 2022 04:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड दौरे पर दूसरे वनडे में 143 रन की नाबाद पारी खेलने वाली भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर आईसीसी महिला वनडे रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं। भारत ने इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम का 3-0 से सूपड़ा साफ किया था। हरमनप्रीत के अलावा सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है। मंधाना एक पायदान चढकर छठे और शर्मा आठ पायदान चढकर 24वें स्थान पर पहुंच गई। दीप्ति इस समय अपनी रैंकिंग से ज्यादा मांकिंडग रन आउट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद आज से प्रैक्टिस शुरू करेगी टीम इंडिया

अन्य  भारतीयाें में पूजा वस्त्राकर चार पायदान चढकर 49वें स्थान पर है और हरलीन देयोल 46 पायदान चढकर 81वें स्थान पर है। रेणुका सिंह 35 पायदान चढकर 35वें स्थान पर पहुंच गई है । झूलन गोस्वामी पांचवीं पायदान से रिटायर हुई हैं। इंग्लैंड की डैनी वियाट दो पायदान चढकर 21वें स्थान पर है जबकि एमी जोंस चार पायदान चढकर 30वें स्थान पर है। चार्ली डीन 24 पायदान चढकर 62वें स्थान पर पहुंच गई है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper