फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोलकाता एयरपोर्ट पर कूड़ा चुनते दिखे हारिस राउफ, इंडियन फैंस का भी जीता दिल, अब Video हो रहा वायरल 

कोलकाता एयरपोर्ट पर कूड़ा चुनते दिखे हारिस राउफ, इंडियन फैंस का भी जीता दिल, अब Video हो रहा वायरल 

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में 11 नवंबर को इंग्लैंड वर्सेस पाकिस्तान मुकाबला खेला जाना है। इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का कोलकाता एयरपोर्ट पर कूड़ा चुनते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

कोलकाता एयरपोर्ट पर कूड़ा चुनते दिखे हारिस राउफ, इंडियन फैंस का भी जीता दिल, अब Video हो रहा वायरल 
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अब निर्णायक दौर में पहुंच गया है। क्रिकेट फैंस सेमीफाइनल के रोमांच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में सबसे पहले एंट्री कर ली है। टीम इंडिया के अलावा साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया भी सेमीफाइनल में के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। चौथे नंबर पर न्यूजीलैंड का नंबर लगभग तय है। हालांकि, पाकिस्तान 11 नंबर को इंग्लैंड के खिलाफ लगभग असंभव लगने वाले लक्ष्य को प्राप्त करने की कोशिश करेगी। इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का कोलकाता एयरपोर्ट पर कूड़ा उठाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 

कूड़े को डस्टबिन में डाल रहे हैं हारिस राउफ
वीडियो में साफ दिख रहा है कि हारिस राउफ एयरपोर्ट के अंदर सिटिंग हॉल में नीचे पड़े हुए कुछ प्लास्टिक के बोतल और स्नैक्स के पैकेट उठाकर डस्टबिन में डाल रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स अपने-अपने तरीके से इस पर प्रक्रिया प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स इसे एक गुड जेस्चर के रूप में देख रहे हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि उन्होंने खुद ही कचरा किया होगा और फिर वीडियो बनाकर डाल रहे हैं। क्रिकेट फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में पाकिस्तान टीम के कुछ और खिलाड़ी भी देखे जा सकते हैं।

इंग्लैंड को बड़े अंतर से हराना होगा
बता दें कि 11 नवंबर को इंग्लैंड वर्सेस पाकिस्तान मुकाबले में सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को 288 रनों से हराना होगा। बता दें कि इंग्लैंड वर्सेस पाकिस्तान का यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरी ओर अगर पाकिस्तान की टीम लक्ष्य का पीछा करती है तो उसे 3 से 5 ओवर के बीच में टारगेट हासिल करना होगा। ऐसा करना लगभग नामुमकिन लग रहा है। हालांकि, बाबर आजम ने प्री–मैच कॉन्फ्रेंस में कहा है कि हम इस मैच के लिए पूरी प्लानिंग के साथ उतरेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें