फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'स्पीड गन' हारिस रऊफ ने क्लासमेट से रचाई शादी, वाइफ की मेंहदी में छुपा था ये 'राज', तस्वीर हुई वायरल

'स्पीड गन' हारिस रऊफ ने क्लासमेट से रचाई शादी, वाइफ की मेंहदी में छुपा था ये 'राज', तस्वीर हुई वायरल

Pakistan Pacer Haris Rauf and Muzna Masood Malik Nikah: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने मुजना मसूद मलिक को हमसफर बनाया है। वह मुजना के साथ पढ़ चुके हैं।

'स्पीड गन' हारिस रऊफ ने क्लासमेट से रचाई शादी, वाइफ की मेंहदी में छुपा था ये 'राज', तस्वीर हुई वायरल
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Dec 2022 05:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के 'स्पीड गन' हारिस रऊफ ने जिंदगी की नई पारी का आगाज कर दिया है। वह शनिवार को इस्लामाबद में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बन गए। उन्होंने अपनी क्लासमेट मुजना मसूद मलिक के साथ निकाह किया है। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। मुजना पेशे से मॉडल हैं। हारिस और मुजना को शादी की जमकर बधाई मिल रही हैं। 

मुजना के हाथ पर लगी मेंहदी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसकी खास वजह है। दरअसल, मुजना ने अपनी मेंहदी में एक 'राज' छुपाया है, जो हारिस से जुड़ा है। मुजना के हाथ पर एचआर150 लिखा है। बता दें कि हारिस 150 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिक रफ्तार से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में मुजना ने हारिस की इस खासियत को काफी अहमियत दी है।

28 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अपनी शादी में पारंपरिक सफेद कलर की शेरवानी पहनी जबकि मुजना गोल्डन कढ़ाई से सजी सफेद ड्रेस पहनी। समारोह में हारिस के साथ तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शिरकत की। पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, लाहौर कलंदर के समीन राणा, आतिफ राणा और आकिब जावेद भी शरीक हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुखसती अगले साल होगी।

हारिस ने पाकिस्तान के लिए जनवरी 2020 में डेब्यू किया था। उन्होंने कई मैचों में अपनी छोड़ी है। वह अब तक 1 टेस्ट, 15 वनडे और 57 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं। उन्होंने टेस्ट में 1, वनडे में 29 और टी20 इंटरनेशल में 72 विकेट झटके हैं। हारिस ने पासिक्तान के लिए आखिरी मैच इसी महीने की शुरुआत में खेला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें