फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरावलपिंडी टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान को लगा एक और झटका, ये खिलाड़ी हुआ दूसरे मैच से बाहर

रावलपिंडी टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान को लगा एक और झटका, ये खिलाड़ी हुआ दूसरे मैच से बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच को हारने के बाद पाकिस्तान की टीम को एक और झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हारिस रऊफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। 

रावलपिंडी टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान को लगा एक और झटका, ये खिलाड़ी हुआ दूसरे मैच से बाहर
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 07:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में हार मिली है और इस हार के बाद मेजबान टीम को एक और झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। हारिस रऊफ टीम के प्रमुख गेंदबाज थे, जो पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भी पूरी गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। 

इंग्लैंड के खिलाफ रेड बॉल फॉर्मेट में हारिस रऊफ ने डेब्यू किया था और पहले ही मैच में उनको शरीर के दाहिने हिस्से में चोट लग गई। इसी चोट के चलते वे दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सके। हालांकि, वे दोनों बार बल्लेबाजी के लिए उतरे, लेकिन टीम की हार को नहीं टाल सके। रावलपिंडी टेस्ट मैच के पहले दिन ही फील्डिंग के समय उनको चोट लगी थी। 

पूर्व क्रिकेटरों ने की स्टोक्स-मैकुलम की जोड़ी की तारीफ, बताया किस वजह से फ्लैट पिच पर निकला परिणाम

एहतियाती उपाय के रूप में हारिस रऊफ ने एक स्थानीय अस्पताल में एमआरआई स्कैन कराया और बाकी मैच के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे। टीम से उनके बाहर होने के साथ पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट अब दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक लाइक-टू-लाइक रिप्लसमेंट की तलाश में होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) जल्द ही इंजर्ड खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट की घोषणा करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें